बॉलीवुड

फिल्में ना मिलने पर अभिषेक पर मीडिया के तीखे बोल, कहा- पैसे कहां से आते हैं, काम तो करते नहीं?

बॉलीवुड में काम करने वाले सभी सितारों के पास काम है, तो पैसा है। सभी के अपने शौक हैं क्योंकि उनकी मेहनत होती है और इसके बल पर सभी अपने शौकों को पूरा करते हैं। मगर कुछ सितारे सोने के चम्मच के साथ ही पैदा होते हैं और उनका करियर बने ना बने लेकिन उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं होती है। उन्हीं में से एक एक्टर अभिषेक बच्चन हैं, जिनके पिता ही महानायक और पत्नी मिस वर्ल्ड हो उन्हें काम करने की क्या जरूरत। मगर फिल्में ना मिलने पर अभिषेक पर मीडिया के तीखे बोल, इसपर अभिषेक ने क्या जवाब दिया ये आपको जानना चाहिए।

फिल्में ना मिलने पर अभिषेक पर मीडिया के तीखे बोल

सेलिब्रिटीज की जिंदगी आसान नहीं होती है, उन्हें जितनी तारीफें इन्हें मिलती हैं उतनी ही आलोचनाएं होती हैं। ऐसा ही कुछ अभिषेक बच्चन का भी है जो हाल ही में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ घूमने के लिए गए थे। उनके घूमने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बुरी तरह वायरल होती है मगर जब एक यूजर की नजर इस पर पड़ी तो लोगों ने अभिषेक बच्चन की खूब खिंचाई हुई। इसी के चलते एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट किया कि अभिषेक आपके पास सालों से कोई फिल्म तो आई नहीं तो वेकेशन के लिए आपके पास पैसे कहां से आते हैं। इस पर अभिषेक बच्चन ने जवाब भी दिया और कहा, ”सर मेरे पास और भी बिजनेस है जो मैं एक्टिंग करने और फिल्में प्रोड्यूस करने के अलावा करता हूं। उन्हीं में से एक स्पोर्ट्स भी है।”

अभिषेक बच्चन इस पर ना ही तो गुस्सा किए और ना ही सबक सिखाने के लिए कोई टोंट मारा। जिस सटीक तरीके से उन्होंने जवाब दिया वो काबिल-ए-तारीफ रहा। इससे पहले भी लोग अभिषेक बच्चन और उनके परिवार को लेकर तरह-तरह की बातें कर चुके हैं। मगर इसके बाद भी अभिषेक ने कभी भी इन्हें ज्यादा सीरियल नहीं लिया बल्कि आराम से जो चल रहा था वो चलने दिया और यही उनकी सफलता का राज है। अब वो एक्टिंग में सफल नहीं हुए तो इसका मतलब ये नहीं कि जिंदगी में उन्होने कुछ किया ही नहीं। वैसे आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में साल 2000 में रिफ्यूजी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद धूम, रन, धूम-2, धूम-3, गुरु, बंटी और बबली, बोल बच्चन, हैप्पी न्यू ईयर, रावण, दोस्ताना, हाउसफुल-3, कभी अलविदा ना कहना, कुछ ना कहो, जमीन, ब्लफमास्टर जैसी सफल फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा अभिषेक बच्चन की एक कबड्डी टीम है जिसके वे ऑनर हैं और फुटबॉल की भी फ्रेंचाइजी ली हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button