मनोरंजन

हिंदूओं से मुकेश खन्ना ने की भावुक अपील, कहा- समय है एक हो जाओ, मुसलमानों की तरह कट्टर बनो

सप्ताह में एक दिन चुनों और अपने इलाके में इकट्ठे हों, 100 करोड़ हिंदूओं से बोले 'शक्तिमान'

शक्तिमान और महाभारत जैसे धारावाहिकों के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों से भी मशहूर हुए जाने माने अभिनेता मुकेश खन्ना ने पैगंबर मोहम्मद पर उपजे विवाद के बीच एक बड़ा बयान दिया है. हाल ही में मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी जो कि चर्चाओं में बनी हुई है.

mukesh khanna

अपनी एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में मुकेश खन्ना ने हिंदूओं से एकता बनाए रखने और एकत्रित होने की बात की है. उन्होंने यह भी कहा है कि जिस तरह से मुस्लिम शुक्रवार के दिन जुम्मे की नमाज पर इकट्ठा होते है वैसे ही हिंदूओं को भी किसी एक दिन या मंगलवार को मंदिरों में एकत्रित होना चाहिए.

सोशल मीडिया पर देश के करोड़ों हिंदूओं से मुकेश खन्ना ने यह अपील की है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से हफ्ते में एक दिन मुस्लिम और ईसाई इकट्ठे होते है वैसे ही सप्ताह में एक दिन हिंदूओं को भी एकत्रित होना चाहिए. मुकेश ने माना कि ऐसा करने से हिंदूओं को एक दूजे से जुड़ने का अवसर मिलेगा.

हिंदूओं से कट्टर होने की कही बात…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)


मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना ने हिंदूओं को एकता बनाए रखने के साथ ही एक कड़ा संदेश यह भी दिया कि हिंदूओं कट्टर हो जाओ. उन्होंने हिंदूओं से कट्टर होकर अपनी ताकत दिखाने की बात कही है. मुकेश खन्ना के सोशल मीडिया पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है.

अपनी पोस्ट में अभिनेता ने लिखा था कि, ”जुम्मे की नमाज है, संडे का मास है लेकिन हिंदुओं का क्या है? इनके पास कौन सा दिन है जहां पूरे देश के हिंदू एक साथ मिलकर एक समय पर कुछ कॉमन कर सकें. हिंदूओं में एकता की कमी है. यूनिटी नदारद है और यही उनका सबसे बड़ा माइनस पॉइंट है. आज के माहौल में यह उन्हें मुसीबत में डाल सकता है”.

सप्ताह में एक दिन इकट्ठे हों हिंदू, धर्म से जुड़ी चीजें करें…


मुकेश खन्ना ने अपील की है कि हिंदूओं को किसी भी एक दिन एकत्रित होना चाहिए. एक समय, एक दिन निर्धारित किया जाना चाहिए. हिंदूओं को अपने क्षेत्रों में इकट्ठा होना चाहिए. इस दौरान उन्हें धर्म से जुडी हुई चीजें भी करनी चाहिए.

वहीं मुकेश खन्ना ने अपने एक साक्षात्कार का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर भी साझा किया है. साक्षात्कार में वे कह रहे है कि दुनिया भर में 190 करोड़ मुस्लिम हैं. वे सभी एक हो जाते हैं लेकिन 100 करोड़ हिंदू बंट जाते हैं. मैंने धर्माचार्यों को सुझाव दिया है कि मंगलवार के दिन सभी हिन्दू मिलें. हिंदुस्तान में जब हिंदू ऐसे बैठेंगे तो उनकी ताकत वैसी ही दिखेगी जैसी मुस्लिमों की दिखती है.

मुकेश की सोशल मीडिया पोस्ट पर फैंस ने भी खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा कि, ”हिंदूओं का सब दिन…हमारे पास सभी 356 दिनों के लिए भगवान हैं”. एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ”मैं सहमत हूं. मैं हमेशा समर्थन करूंगा”. जबकि एक अन्य यूजर ने मुकेश खन्ना की बात का समर्थन करते हुए कमेंट में लिखा है कि, ”सही बात है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button