क्रिकेट

साक्षी से पहले इन 4 हसीनाओं पर अटका धोनी का दिल, इस लेडी सुपरस्टार को भी डेट कर चुके हैं ‘माही’

महेंद्र सिंह धोनी विश्व क्रिकेट के एक मात्र ऐसे कप्तान रहे हैं जिन्होंने ICC की तीनों ट्रॉफियां (ट्वेंटी वर्ल्ड कप, वनडे वर्ल्डकप और चैम्पियंस ट्रॉफी) जीती हो. महेंद्र सिंह धोनी की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर्स में होती है. धोनी अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलते हैं. उन्होंने साल 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के साथ ही भारत के सबसे सफल क्रिकेट कप्तानों में से एक है. धोनी ने अपने खेल से काफी प्यार और सम्मान हासिल किया है. बात धोनी के निजी जीवन की करें तो उनका निजी जीवन भी सुर्ख़ियों में रहा है. उन्होंने साल 2010 में साक्षी धोनी से शादी की थी.

साक्षी और धोनी की शादी को 12 साल पूरे हो चुके हैं. इस लोकप्रिय कपल की एक बेटी है जिसका नाम जीवा धोनी है. हालांकि आपको बता दें कि साक्षी से शादी करने से पहले धोनी का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा था. आइए देखते है कि धोनी किन-किन एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं.

दीपिका पादुकोण

यह बात बहुत कम लोग जानते है कि महेंद्र सिंह धोनी का नाम हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण संग जुड़ चुका है. धोनी ने एक साक्षात्कार में दीपिका को अपनी क्रश बताया था. वहीं एक मैच के दौरान दीपिका स्टेडियम पहुंची थीं और वे धोनी को चीयर करती हुई नजर आई थीं. लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कोई बात नहीं की.

असिन

धोनी का नाम बॉलीवुड की एक और खूबसूरत एवं मशहूर अदाकारा असिन से भी जुड़ चुका है. असिन ने फिल्म ‘गजनी’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. दोनों का नाम उस समय सुर्ख़ियों में आया जब वो एक क्लोदिंग ब्रांड के एंबेसेडर बने थे. बता दें कि धोनी को साल 2010 के दौरान असिन के घर जाते हुए भी देखा गया था. तब भी दोनों का नाम सुर्ख़ियों में था.

राय लक्ष्मी

धोनी का नाम सबसे अधिक बोल्ड और हॉट अदाकारा राय लक्ष्मी संग चर्चा में रहा. दोनों साल 2008 में मिले थे. दोनों को एक साथ पार्टी में भी देखा गया था. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था. जल्द ही दोनों अलग हो गए थे.

प्रीति सिमोस

यह नाम आपने शायद ही पहले कभी सुना हो. बता दें कि प्रीति सिमोस कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की लेखक और निर्माता है. ऐसी भी खबरें आई थी कि धोनी प्रीति को भी डेट कर चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button