दिलचस्प

सचिन तेंदुलकर के लिए रणवीर सिंह ने चुकाई इतनी बड़ी कीमत, कहा- ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता सदियों पुराना है। इन दोनों ही क्षेत्र में काफी गहरा कनेक्शन रहा है। यहां न सिर्फ अभिनेत्रियों और क्रिकेटरों के बीच रिश्ता बनता है, बल्कि अभिनेताओं और क्रिकेटर के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिलती है। जी हां, बॉलीवुड के कलाकार भी आम लोगों की तरह ही क्रिकेटरों के दीवाने होते हैं। ऐसी दीवानगी का नजारा तब देखने को मिला, जब हाल ही में रणवीर सिंह एक ऐसे इवेंट में पहुंचे, जहां क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियां मौजूद रहीं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 के लिए क्रिकेट के दांव पेंच सीखते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से वे तमाम दिग्गजों से मिलने का मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम में जब उन्हें पता चला कि सचिन तेंदुलकर आ रहे हैं, तो उन्होंने वहां जाकर मास्टर ब्लास्टर से मुलाकात की। बात सिर्फ मुलाकात तक ही सीमित नहीं रही, बल्कि उन्होंने सचिन का साइन किया हुआ बैट खरीदा, जिसके लिए उन्होंने भारी कीमत भी चुकाई। इस मुलाकात को यादगार बनाते हुए रणवीर कपूर ने एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बैट के लिए रणवीर सिंह ने चुकाई इतनी कीमत

कार्यक्रम में सचिन के अलावा तमाम दिग्गज खिलाड़ी मौजूद रहे, जिसमें विवियन रिचर्ड्स, और वसीम अकरम शामिल हैं। इन तीनों ने एक बैट को साइन किया, जिसकी बोली लगनी शुरु हुई। इस बैट की कीमत वहां मौजूद सभी लोग लगा रहे थे, लेकिन आखिरी में रणवीर सिंह ने सबसे ज्यादा कीमत बोलते हुए बैट खरीद लिया। रणवीर सिंह ने 2000 पाउंड यानी करीब 1.75 लाख रुपए में खरीदा, जोकि अपने आप में ही एक बड़ी रकम है। रणवीर सिंह के चेहरे पर जितनी ज्यादा खुशी बैट खरीदने की थी, उतनी ही ज्यादा क्रिकेटरों से मिलने की भी थी।

सचिन के साथ रणवीर सिंह ने शेयर की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

GOD OF CRICKET ! @sachintendulkar ???❤️?? @83thefilm @kabirkhankk #83squad

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


कार्यक्रम में सचिन से मिलने के बाद रणवीर सिंह काफी उत्साहित दिखें। रणवीर सिंह ने न सिर्फ सचिन का साइन किया हुआ बल्ला खरीदा, बल्कि उन्होंने सचिन के साथ काफी देर बातचीत की भी की और फिर एक तस्वीर को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा कि गॉड ऑफ क्रिकेट। याद दिला दें कि सचिन तेंदुलकर ने अपने खेल से यह उपलब्धि हासिल की है, जिसकी वजह से उन्हें क्रिकेट का भगवान कहा जाता है।

क्रिकेट के दांव पेंच सीख रहे हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 के लिए क्रिकेट के दांव पेंच सीख रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी वजह से वे तमाम दिग्गज खिलाड़ियों के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रणवीर सिंह को कई बार क्रिकेट के मैदान में भी देखा गया, जहां वे जमकर पसीना बहा रहे हैं। मतलब साफ है कि रणवीर सिंह कपिल देव बनने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button