बॉलीवुड

इस मामले में खुद को अंधविश्वासी और ओल्ड फैशन्ड मानती हैं जान्हवी कपूर, जानकर हैरान रह जाएंगे

जान्हवी कपूर बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्रियों में से एक हैं. जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. भले ही अभी तक जान्हवी ने एक ही फिल्म की हो लेकिन इसके बावजूद वह आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपनी मां के नाम इमोशनल मैसेज लिखकर.

जान्हवी ने किया चौंकने वाला खुलासा

फिल्म ‘धड़क’ करने के बाद काफी लोगों ने उनकी तुलना दिवंगत श्रीदेवी से की थी. जहां कुछ लोगों को जान्हवी का अभिनय पसंद आया वहीं कुछ लोग उन्हें क्रिटिसाइज करने लगे. हालांकि यह फिल्म कुछ कड़ी आलोचनाओं के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इन दिनों जान्हवी के पास बहुत प्रोजेक्ट्स हैं. उन्हीं में से एक प्रोजेक्ट ‘रूहीआफ्जा’ को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं. हाल ही में जान्हवी कपूर एक इवेंट में पहुंची थी जहां उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए खुद के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किये.

खुद को कहा अंधविश्वासी

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूहीआफ्जा’ के बारे में बात करने को लेकर जान्हवी कपूर बेहद अंधविश्वासी हैं. दरअसल, हाल ही में जान्हवी ग्राजिया मिलेनियम अवार्ड्स के इवेंट में पहुंची थीं. इवेंट के दौरान उन्होंने पिंक कलर की कोट पेंट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इसी इवेंट के दौरान वह मीडिया से रूबरू हुईं. जब मीडिया ने उनसे अपकमिंग फिल्म को लेकर सवाल किया तो जान्हवी ने बेहद चौंकाने वाला जवाब दिया.

फिल्म ‘रूहीआफ्जा’ के बारे में पूछने पर जान्हवी ने कहा, “फिल्म की शूटिंग बहुत अच्छे से हो रही है. आप मुझे अंधविश्वासी कहें या पुराने विचारों वाली कहें, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि अगर में अपनी फिल्म के बारे में ज्यादा बात करूंगी तो उसे बुरी नजर लग सकती है”.

राजकुमार राव के साथ आएंगी नजर

जान्हवी ने आगे कहा, “इस वजह से मैं फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला. इस फिल्म में शामिल लोगों के साथ काम करने को लेकर मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं”. बता दें, इसी महीने की शुरुआत में जान्हवी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूहीआफ्जा’ के बारे में सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी थी. फिल्म में जान्हवी के को-स्टार राजकुमार राव होंगे.

हार्दिक मेहता करेंगे डायरेक्ट

बता दें, दिनेश विजन और मृगदीप सिंह लांबा फिल्म ‘रूहीआफ्जा’ के प्रोड्यूसर हैं. दोनों संयुक्त रूप से फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं, फिल्म के डायरेक्टर हार्दिक मेहता हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 20 मार्च 2020 तक सिनेमाघरों में आ सकती है. अब देखना यह है कि इतनी अच्छी स्टारकास्ट होने के बावजूद जान्हवी की फिल्म अच्छा बिजनेस कर पाती है या नहीं.

पढ़ें श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी की सालगिरह पर भावुक हुईं जान्हवी, शेयर की ये अनदेखी फोटो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button