बॉलीवुड

पापा निक जोनास के साथ म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंची नन्हीं मालती, किया जमकर इंजॉय, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की दुनिया में अपनी धाक जमा चुकी मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी की तस्वीरें जमकर साझा कर रही है। गौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी नन्ही सी बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ भारत पहुंची थी जहां पर भी उन्होंने जमकर एंजॉय किया था। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी को भी मीडिया से रूबरू करवाया था।

Priyanka Chopra

साथ ही वे उन्हें धार्मिक स्थलों पर भी लेकर गई। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा फिर से अपनी पुरानी दुनिया यानी कि अमेरिका चली गई और वहां पर भी जमकर एंजॉय कर रही है। इसी बीच मालती मैरी अपने पिता निक जोनास के साथ रॉयल अल्बर्ट म्यूजिक कंसर्ट में पहुंची जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं मालती की लेटेस्ट तस्वीरें…

Priyanka Chopra

बता दें, इस कंसर्ट के माध्यम से मालती मैरी ने भी स्टेज डेब्यू कर लिया है। बता दे शनिवार नाइट प्रियंका के पति निक जोनास की रॉयल अल्बर्ट म्यूजिक कंसर्ट में मालती भी शामिल हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वहीं निक ने अपनी बेटी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, “उसका पहला साउंडचेक।”

Priyanka Chopra

देखा जा सकता है कि इस दौरान मालती मैरी ने हेडफोन भी लगाया हुआ है। वहीं प्रियंका ने अपने पति निक जोनास के साथ एक रोमांटिक तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘और सब रॉयल अल्बर्ट हॉल को बेचने के बाद’।

Priyanka Chopra

इसके अलावा भी प्रियंका ने लिप लॉक करते हुए पति के साथ अपनी तस्वीर साझा की है। वही मालती की झलक देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आया और मालती की जमकर तारीफ की जा रही है। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब मालती मैरी की इतनी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हो।

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा अब बड़ी बेबाकी से ही अपनी बेटी की तस्वीरें साझा करती रहती हैv वही मालती मैरी भी हर एक फोटो में बहुत क्यूट दिखाई देती है जिन पर यूजर्स जमकर प्यार लुटाते हैं।

Priyanka Chopra

प्रियंका के अलावा उनकी मां मधु चोपड़ा की भी तस्वीर वायरल हो रही है। देखा जा सकता है कि, इन तस्वीरों में मां बेटी का प्यार भरा बॉन्ड भी देखने को मिला। मधु चोपड़ा बेटी प्रियंका के सिर पर किस करती नजर आईं। वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका अपनी मां को तैयार करते हुए नजर आ रही है।

priyanka

priyanka

बात करे प्रियंका चोपड़ा के काम के बारे में तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिटाडेल-2’ को लेकर चर्चा में है जो 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली। इसके अलावा भी प्रियंका के पास कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट है।

Priyanka Chopra

वही बात की जाए उनकी बॉलीवुड फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ नजर आएंगी। रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म तीन महिलाओं के जीवन पर आधारित होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button