बॉलीवुड

काफी मॉर्डन और आलीशान हैं मलाइका अरोड़ा का घर, डेकोरेशन भी है बेहद खास, देखें तस्वीरें

अपने हॉट एंड बोल्ड लुक के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर चर्चा में रहती है। मलाइका कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में रहती है तो कभी वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट की जाती है। बता दें, बॉलवुड सांग्स में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली मलाइका अरोड़ा अपनी लग्जरी लाइफ भी जीती है। ऐसे में उनके पास आलीशान घर से लेकर लग्जरी कारें हैं।

malaika

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं मलाइका अरोड़ा के मुंबई में स्थित आलीशान घर के बारे में जिसकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि इस तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मलाइका कितनी लग्जरी लाइफ जीती है। तो आइए देखते हैं मलाइका अरोड़ा के घर की तस्वीरें…

malaika

बता दें, मलाइका अरोड़ा मुंबई के बांद्रा इलाके में रहती है जहां पर उनका एक आलीशान घर बना हुआ है। मलाइका का यह घर करोड़ों की कीमत में आंका जाता है जिसमें कई खूबसूरत तरीके से डिजाइन की गई है।

malaika

मलाइका के घर में लग्जरी लाइफ जीने के लिए हर एक चीज मौजूद है। बता दे मलाइका इस घर में तब शिफ्ट हुई थी जब उन्होंने अभिनेता अरबाज खान से तलाक लिया था। इस घर में वह अपने बेटे के साथ रहती है।

malaika

बता दें, मलाइका अरोड़ा समय-समय पर अपने घर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। देखा जा सकता है कि मलाइका ने अपने घर को कितने खूबसूरत तरीके से तैयार किया है।

malaika

जहां लिविंग रूम के डायनिंग एरिया में खूबसूरत टेबल रखी हुई है तो वहीं उन्होंने दीवारों को ब्लैक एंड वाइट फ्रेम से सजाया है। इसके अलावा कमरे में कैंडल स्टैंड भी रखे गए हैं जो घर को और भी खूबसूरत बनाता है।

malaika

इसके अलावा मलाइका ने लिविंग रूम को भी ऑल व्हाइट थीम के साथ तैयार किया है। इसके अलावा पूरे कमरे को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट सोफे के साथ ही व्हाइट सेंटर टेबल भी लगाया गया है।

malaika

इसके अलावा मलाइका का किचन भी काफी स्टाइलिश तरीके से तैयार किया गया है। देखा जा सकता है कि इसमें मार्बल और वुडन वर्क का इस्तेमाल कर बनाया गया है।

malaika

इसके अलावा घर के बालकनी में योगा का स्पेस भी तैयार किया गया है जहां पर मलाइका अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है और अक्सर योगा करती दिखाई देती है।

malaika

इसके अलावा मलाइका के घर में एक खूबसूरत मंदिर भी बनाया हुआ है जहां पर वह अक्सर पूजा करती है, वही खूबसूरत तरीके से गार्डन भी तैयार किया गया है जिसमें कई तरह के पौधे लगाए गए हैं।

malaika

बात करें मलाइका के काम के बारे में तो इन दिनों वह अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर चर्चा में है जिसमें उनके दोस्तों और परिवार से कई मेंबर्स गेस्ट के रूप में दिखाई देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button