बॉलीवुड

शाहरुख़ संग किया काम, पाकिस्तान का है बड़ा नाम, बेहद मशहूर है यह छोटी बच्ची, बन गई बड़ी एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख़ खान ने अपनी पहचान दुनियाभर में बनाई है। शाहरुख की गिनती बॉलीवुड सुपरस्टार के अलावा ग्लोबल स्टार के रुप में भी होती हैं। शाहरुख़ ने दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ी है।

शाहरुख़ ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत धारावाहिक ‘फ़ौजी’ से की थी। इसके बाद उन्होंने अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे। शाहरुख़ की पहली फिल्म ‘दीवाना’ थी। इस फिल्म में अहम रोल में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती भी नजर आई थीं।

शाहरुख़, ऋषि और दिव्या की यह फिल्म हिट रही थी। बता दें कि यह फिल्म साल 1992 में आई थी। तब से लगातार शाहरुख़ हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं। उन्हें बॉलीवुड में काम करते हुए 30 साल से ज्यादा समय हो गया है। अपने लंबे और सफल करियर में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।

shahrukh khan

शाहरुख ने अपने तीन दशक के फ़िल्मी करियर में कई अभिनेत्रियों संग स्क्रीन साझा की। वे बड़े पर्दे पर एक पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ भी नजर आ चुके हैं। वो अभिनेत्री पाकिस्तान की बड़ी अभिनेत्री मानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उस अभिनेत्री के बचपन की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

भाई संग नजर आ रहे है माहिरा खान

ऊपर आपको एक तस्वीर नजर आ रही होगी। इस तस्वीर में दो छोटी बच्चियां देखने को मिल रही है। इनमें से एक बच्ची जिसके सिर पर दुपट्टा डला हुआ है वो मशहूर अभिनेत्री हैं। इस बच्ची ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान संग काम किया है। बता दें कि यह बच्ची पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री महिरा खान हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)


यह तस्वीर माहिरा ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की थी। बचपन की इस तस्वीर में अभिनेत्री अपने भाई हासन खान के साथ नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि माहिरा और शाहरुख़ ने साथ में फिल्म ‘रईस’ में काम किया था। दोनों कलाकारों की यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था। फिल्म का गाना ‘जालिमा’ भी खूब लोकप्रिय हुआ था। इसमें शाहरुख़ और माहिरा के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

माहिरा खान का जन्म पाकिस्तान के कराची में 21 दिसंबर 1984 को हुआ था। 38 साल की हो चुकी माहिरा पाकिस्तान की बड़ी और मशहूर अभिनेत्री हैं। वे काफी खूबसूरत भी हैं।

माहिरा की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उन्हें इंस्टाग्राम पर करीब एक करोड़ लोग फॉलो करते हैं। बता दें कि पाकिस्तान की इस अभिनेत्री को भारत में भी काफी लोकप्रियता मिली है। वे अपनी दमदार शख्सियत के चलते भी फैंस के बीच चर्चा में आ जाती है।

माहिरा को पाकिस्तन की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता हैं। वे एक अभिनेत्री के साथ ही निर्माता भी बन चुकी हैं। वे वेब सीरीज बारहवां खिलाड़ी को प्रोड्यूस कर चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button