मनोरंजन

पढ़ें मज़ेदार और नटखट जोक्स : शादी की पहली रात पत्नी पति से कहती है , ‘मुझे डर लग रहा है …’

नमस्कार दोस्तों आप सभी दोस्तों का हमारे लेख में स्वागत है दोस्तों आपको इस बात की जानकारी बता दें कि इस दुनिया में महिला और पुरुष दोनों की बहुत ही अहम भूमिका होती है क्योंकि महिला और पुरुष के माध्यम से ही इस संसार में अगला जीवन संभव हो पाता है देखा जाए तो आजकल की भागदौड़ की जिंदगी में किसी भी व्यक्ति के पास इतना समय नहीं होता है कि वह अपने परिवार और बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत कर सकें क्योंकि हमारे जीवन में बहुत सी समस्याएं और बहुत सी कठिनाइयां होती हैं जिसको सभी व्यक्तियों को सामना करना पड़ता है आज हम आपको इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस लेख के माध्यम से कुछ मजेदार जोक्स लेकर आए हैं क्योंकि हंसना हमारे शरीर के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है इससे हमारे शरीर को एनर्जी प्राप्त होती है इसलिए व्यक्ति को दिल खोलकर हंसना चाहिए आज हम कुछ जोक्स लेकर आए हैं जिसको पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे और हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे इन जोक्स को पढ़ने से आपका मानसिक तनाव भी दूर होगा और आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे आइए पढ़ते हैं इन मजेदार जोक्स को।

आपको तो पता ही है कि लड़कियां अपने पापा की परी की तरह होती है लेकिन जब लड़के ने अपने बारे में बताया तो उसका जवाब सुनकर उस लड़की का पारा और भी बढ़ गया जानिए लड़के ने क्या जवाब दिया।

आप लोगों ने शराबियों को तो देखा ही होगा वह जिस तरीके से शराब का पेग बनाते हैं उसके बारे में जानने के बाद आपकी हंसी रुक नहीं पायेगी।

लड़का पढ़ाई के लिए बहुत ही मेहनत करता है वह चाहता है कि वह डॉक्टर और इंजीनियर बने लेकिन लड़कियां ज्यादा पढ़ाई क्यों नहीं करती आप इस बात को जानेंगे तो आपकी हंसी का ठिकाना नहीं होगा आइए जानते हैं।

जीजा और साली आपस में बातें कर रहे थे जीजा चुपचाप बैठा हुआ था तभी साली अपने जीजा से कहती है जीजाजी यह प्यार कब होता है आप उसके जीजा का जवाब सुनकर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आइये जानते हैं जीजा ने क्या जवाब दिया।

लड़कियों के बारे में तो आप जानते ही है अगर लड़कियों को कोई चीज पसंद ना आए तो वह दुकानदार को परेशान कर लेती है अब यही देखिए एक लड़की पेट्रोल पंप पर खड़ी होकर पेट्रोल पंप वाले से क्या कहती है जानकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड में लड़ाई हो गई गर्लफ्रेंड ने गुस्से में आकर अपने बॉयफ्रेंड से कहा कि मेरा तुमसे भी पहले कोई था लेकिन इस बात की प्रतिक्रिया देते हुए उसका बॉयफ्रेंड क्या जवाब देता है इसको जानकर आप हंस हंस के पागल हो जाएंगे आइये जानते हैं जवाब।

आप लोगों ने देखा होगा कि यदि कोई बच्चा गली में इधर-उधर खेल रहा होता है तो गली में कोई भी पडोसी उसके हाल-चाल पूछ लेता है अब यही देखिए एक औरत ने एक बच्चे से एक सवाल किया उसका जवाब क्या मिला आप जानेंगे तो हँसते हँसते लोटपोट हो जाएंगे।

शादी की पहली रात पति अपनी पत्नी से प्यार की बातें करता है और कहता है कि तुम मेरे बाहों में आ जाओ तभी कोई दरवाजा खटखटा देता है और पत्नी छुप जाती है जब पति पूछता है कि तुम छुपी क्यो हो तो आप पत्नी का जवाब सुनकर अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button