क्रिकेट

Video : शुबमन गिल ने जड़ा दोहरा शतक, फैंस ने लगाए सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के नाम के नारे

श्रीलंका को टी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज और वनडे सीरीज में धूल चटाने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम अपने घर पर ही न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. श्रीलंका को भारत ने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में 2-1 से जबकि वनडे सीरीज में 3-0 से हराया था.

अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड का सामना कर रही है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेल जा रहा है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 350 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा है.

भारतीय पारी में सबसे बड़ा और अहम योगदान सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल का रहा. उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक जड़ दिया. गिल के लिए यह करियर का पहला दोहरा शतक रहा. गिल ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. शुबमन गिल ने 149 गेंदों का सामना करते हुए 208 रनों की शानदार पारी खेली. इस बेहतरीन पारी में उन्होंने 19 चौके और 9 छक्के लगाए.

shubman gill

गिल वनडे में दोहरा शतक जड़ने वाले पांचवे भारतीय बल्लेबाज बन गए है. गिल की इस पारी की खूब सराहना हो रही है. इसी बीच उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिनमें फैन उनके सामने ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम चिल्ला रहे हैं.

shubman gill

यह वायरल वीडियो हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच संपन्न हुई टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज का है. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि शुबमन गिल सीमा रेखा के पास फील्डिंग कर रहे होते हैं. उन्हें देखकर उनके सामने कुछ फैंस ‘सारा-सारा’ चिल्लाने लगते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cric Posting 🏏 (@cric.posting_)


यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”इसीलिए मैं विकेटकीपर बनना चाहता हूं”. एक ने लिखा कि, ”भारतीय हैं हम इतने मजे तो जरूर लेंगे”. आगे एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”सारा तेंदुलकर या सारा अली खान. भाई कौन है मुझे बताओ”. वहीं एक यूजर ने दर्शकों पर भड़कते हुए लिखा कि, ”यह दर्शकों का पूरी तरह से बकवास व्यवहार था”.

सारा संग जुड़ चुका है शुबमन का नाम

बता दें कि गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर संग जुड़ चुका है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कभी कुछ नहीं कहा.

सारा अली खान संग भी रहे इश्क के चर्चे

इसके अलावा शुबमन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान से भी जुड़ चुका है. दोनों को एक साथ भी देखा जा चुका है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button