बॉलीवुड

पहले सुहागरात हुई फिर शादी की.. अब सरेआम राखी सावंत ने आदिल संग रिश्ते पर कही ये बातें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर ऐक्ट्रेस राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आदिल पर मारपीट से लेकर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाया जिसके बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया। इसी बीच एक बार फिर राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी को लेकर कुछ निजी बातें शेयर कर दी। उन्होंने बताया कि आदिल दुर्रानी के साथ शादी से पहले ही उनकी सुहागरात हो गई थी।

20 फरवरी तक कस्टडी में रहेंगे आदिल

rakhi sawant

बता दें कि हाल ही में राखी सावंत की मां जया भेड़ा का निधन हुआ है। मां के निधन के बाद ही राखी सावंत ने बताया कि उनकी शादी खतरे में है और उनके पति आदिल दुर्रानी खान ने उनके साथ धोखा किया है। इतना ही नहीं बल्कि राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर पैसों के गबन का भी आरोप लगाया है।

rakhi sawant

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, आदिल दुर्रानी की वजह से ही उनकी मां की मौत हुई। आदिल दुर्रानी यदि उनके पैसे का गबन नहीं करते तो उनकी मां बच जाती। इसके बाद ही आदिल को गिरफ्तार कर लिया था। अब एक बार फिर राखी सावंत ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

शादी से पहले ही हो गई थी सुहागरात

rakhi sawant

राखी ने कहा कि, “आदिल को कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है जो कि उसके लिए जरूरी थी। अब पुलिस को पता चलेगा कि उसने मेरे साथ क्या किया है। मेरे पैसे और गहने कहां हैं। ऐसा होने से सिर्फ राखी सावंत को न्याय नहीं मिला है बल्कि ये देश की हर उस लड़की को न्याय मिला है जो कि पीड़ित है। पहली बार किसी खास केस में कोई इतिहास रचा है। ऐसा लगा रहा है कि पहले सुहागरात हुई है फिर शादी हुई है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके अलावा राखी कह रही है कि, “आदिल को पहले कोर्ट ने न्यायिक हिरासत दी और अब पुलिस कस्टडी में भेज दिया जबकि हमेशा ये होता है कि पहले किसी आरोपी को पुलिस कस्टडी में रखा जाता है और फिर उसे न्यायिक हिरासत मिलती है लेकिन आदिल के केस में ये उल्टा हुआ है जो कि बहुत ही जरूरी था।

पुलिस कस्टडी मिलना जरूरी था वरना ये कैसे पता चलेगा कि मेरा क्या नुकसान हुआ है।” इसके आगे राखी ने कहा कि, “आदिल को पुलिस कस्टडी मिलना बहुत जरूरी था। मेरे वकील मेरे भाई की तरह हैं। उन्होंने बिना किसी पैसे के मेरी मदद की है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)

बता दें, एक्ट्रेस राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 377, 406, 323,504, 506 के तहत FIR दर्ज कराई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button