बॉलीवुड

अचानक बिगड़ी ललित मोदी की तबीयत, दिया ऑक्सीजन सपोर्ट, सुष्मिता सेन के भाई ने जताई चिंता

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन और मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में आए ललित मोदी की तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट की मानें तो ललित मोदी कोरोना संक्रमण और निमोनिया की चपेट में आ गए हैं जिसके चलते वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर है।

बता दे इस बात की जानकारी खुद ललित मोदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के बीच साझा की। यूजर्स से लेकर खेल, फिल्म जगत के सितारे ललित मोदी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। वहीं सुष्मिता सिंह के भाई राजीव सेन ने भी एक पोस्ट साझा की।

ललित मोदी ने दी हेल्थ अपडेट

lalit modi

बता दें, ललित मोदी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में बताया। ललित मोदी ने बताया कि पिछले 2 सप्ताह से वह कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसके बाद उन्हें निमोनिया हो गया। मोदी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, “दो सप्ताह में डबल कोविड के साथ तीन सप्ताह का एकांतवास, साथ ही इन्फ्लुएंजा और गहरे निमोनिया और कई बार वापसी की कोशिश। आखिर में दो सुपरस्टार डॉक्टर्स और अपने बेटे की मदद से लंदन वापसी हुई, जिन्होंने मेरे लिए इतना कुछ किया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

इसके ललित मोदी ने लिखा कि, “मेक्सिको से लंदन तक की फ्लाइट अच्छी थी। दुर्भाग्य से अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हूं। मैं सभी का आभारी हूं। सभी को प्यार।” जैसे ही ललित मोदी ने यह पोस्ट साझा की है तो सोशल मीडिया पर हलचल पैदा हो गई। यूजर्स ने भी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की तो वही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया। राजीव सेन ने लिखा कि, “दुआ है कि आपको जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले ललित, मजबूत रहिए।”

lalit modi

सुष्मिता को मोदी ने बताया था बेटर हाफ

गौरतलब है कि पिछले दिनों ललित मोदी और सुष्मिता सेन का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था। ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन को अपनी बेटर हाफ बता दिया था जिसके बाद यह मामला खूब सुर्खियों में रहा। वहीं दोनों के मींस भी खूब वायरल हुए थे। हालाँकि बाद में सुष्मिता ने केवल इसे अफवाह बताया। वहीं ललित मोदी ने भी अपने बायो से सुष्मिता का नाम हटा दिया था।

lalit modi

कौन हैं ललित मोदी?

lalit modi

बता दें, ललित मोदी ने आईपीएल की शुरुआत की थी। वह 2005 से 2010 तक बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे थे। इसके बाद उन्होंने साल 2008 से 2010 तक आईपीएल के अध्यक्ष और कमिश्नर के रूप में कमान संभाली। इसके बाद 2010 में ललित को धांधली के आरोप में आईपीएल कमिश्नर के पद से हटा दिया गया था। साथ ही उन्हें बीसीसीआई से भी बाहर कर दिया गया। इसके बाद से ही वह देश से फरार है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button