बॉलीवुड

हीरो जैसे हैंडसम-स्मार्ट हैं माधुरी के दोनों बेटे, एक पिता की कार्बन कॉपी तो दूसरा मां की: PIC

बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित लाखों लोगों की दिलों की धड़कन है। माधुरी ने ना केवल अपने शानदार अभिनय से इंडस्ट्री में बड़ी पहचान हासिल की जबकि वह खूबसूरत डांसर भी है। अपनी दिल जीत लेने वाली स्माइल और बेहतरीन डांस की वजह से माधुरी दीक्षित इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जो आज भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

madhuri dixit

बता दें, माधुरी दीक्षित आज दो बड़े-बड़े बेटों की मां है लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई, बल्कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ माधुरी की खूबसूरती भी बढ़ रही है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे माधुरी दीक्षित के दोनों बेटों के बारे में जिनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है….

madhuri

बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद माधुरी ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी रचाई। शादी के बाद माधुरी अपने पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गई जहां पर वह दो बेटों की मां बनी। माधुरी के बड़े बेटे का नाम अरिन है जबकि छोटे बेटे का नाम रियान दीक्षित है। माधुरी अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

madhuri

madhuri

इसी बीच उनके बड़े बेटे अरिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह माचो मैन की तरह दिखाई दिए। इतना ही नहीं बल्कि अरिन बिल्कुल अपने पिता की तरह हैंडसम और डेशिंग है। वही माधुरी का छोटा बेटा भी काफी गुड लुकिंग है और अक्सर उनकी क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

madhuri dixit

madhuri

बता दें माधुरी का बड़ा बेटा अरिन अपने पिता की कार्बन कॉपी है जबकि एक्ट्रेस का छोटा बेटा रियान उनकी की तरह दिखता है। जहां रियान अपने माता-पिता के साथ मुंबई में ही रहते हैं तो वहीं अरिन विदेश में पढाई करते हैं।

madhuri

madhuri

बता दे माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन अपनी हाई स्कूल की पढ़ाई के लिए यूएसए गए थे जहां का उन्होंने अपना एक्सपीरियंस वीडियो में सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस वीडियो में वह घुंघराले बाल वाले लुक में नजर आए थे और लोगों ने उन्हें काफी पसंद भी किया था। बता दे अरिन पहले से ज्यादा हैंडसम और डेशिंग हो गए हैं।

madhuri dixit

madhuri dixit

madhuri

बता दें, 16 मार्च को ही माधुरी ने अपने बेटे का जन्मदिन मनायाv इस खास मौके पर उन्होंने कहा कि, “मेरा बेबी अब ऑफिशली अडल्ट बन चुका है। 18वां बर्थडे मुबारक हो तुम्हें आरिन। याद रखना स्वतंत्रता के साथ जिम्मेदारियों का भी ख्याल रखना पड़ता है। आज से यह दुनिया तुम्हारी है, इंजॉय करो, सुरक्षित रहो और चमकते रहो।” बता दें, माधुरी अक्सर अपने बेटों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

madhuri dixit

madhuri

बात करें माधुरी दीक्षित के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘मजा मा’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई। इससे पहले वह ‘फाइंडिंग अनामिका’ में दिखाई दी थी। रिपोर्ट की माने तो माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी अपकमिंग एलबम ‘द फिल्म स्टार’ को लेकर व्यस्त हैं।

madhuri dixit

madhuri

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button