मजेदार चिट्टियां जिनको देखकर आप हो जाएंगे हंसते हंसते लोटपोट

दोस्तों यदि हम आजकल के दौर की बात करें तो आज कल की दुनिया में हर व्यक्ति को बहुत सी परेशानियां होती हैं इन सभी परेशानियों का लगभग सभी लोग सामना करते हैं आजकल की भागदौड़ की जिंदगी में व्यक्ति सारा दिन काम करता रहता है उसको अपने काम से जरा भी फुर्सत नहीं मिलती है जिसकी वजह से वह मानसिक तनाव का शिकार हो जाता है फिर भी व्यक्ति को अपनी जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा खुश रहने की कोशिश करनी चाहिए यदि व्यक्ति एक अच्छा और खुशहाल जीवन व्यतीत करना चाहता है तो उसको खुश रहना बहुत ही जरूरी होता है इसलिए व्यक्ति को जितना हो सके उतना खुश रहने की कोशिश करनी चाहिए और दिल खोलकर हंसना चाहिए हंसना सेहत के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है हंसने से हमारा मानसिक तनाव दूर होता है और हमारे अंदर ऊर्जा का संचार भी होता है इसलिए आप जितना हो सके उतना खुलकर हंसें और दिल खोलकर हंसें।

आप लोगों ने अपने स्कूल के समय में बहुत से प्रार्थना पत्र लिखे होंगे लेकिन मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि आपने इस तरीके का फीस माफी के लिए प्रार्थना पत्र कभी नहीं लिखा होगा आप इस प्रार्थना पत्र को पढ़कर अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

आजकल के समय में सोशल मीडिया बहुत ही अच्छा प्लेटफॉर्म बन गया है यहां पर लोग बहुत सी चीजों को पोस्ट करते हैं हंसी मजाक वाले चुटकुले पोस्ट करते हैं और ऐसे ऐसे कार्य करते हैं जिस पर लोगों को हंसी आए यह सिर्फ लाइक पाने के लिए अपना मजाक बना लेते हैं यहां पर हर कोई कुछ ना कुछ अलग करने की सोचता रहता है आप लोगों ने यहां पर जोक्स भी पढ़े होंगे और आपको पसंद भी आए होंगे पसंद आने के बाद आपने इसको शेयर भी किया होगा।

अब यह बात तो उन लड़कों पर लागू होती है जो एक ही लड़की से रिलेशन में बने रहते हैं यदि आप भी उन्हीं लड़कों में से हैं तो आप इसके बारे में जान लीजिए आप इसको पढ़ने के बाद हंस हंस के लोटपोट हो जाएंगे।

आप लोगों ने अगर किसी को अपनी कोई चीज दी है तो उसको वापस मांगने का तरीका अलग होगा लेकिन आप इस तरीके को जानकर आपकी हंसी का ठिकाना नहीं रहेगा।

आप लोग अगर अपने बारे में कोई शुभ संदेश किसी को देते हैं तो आप अपने बारे में सारी व्याख्या करते हैं परंतु आपने इस तरह का शुभ संदेश किसी को नहीं लिखा होगा पढ़िए और आनंद लीजिए।

अगर आप अपनी बीवी से बेहद प्यार करते हैं तो अपने प्यार को जाहिर इस तरह मत करिएगा वरना आपकी बीवी भी आपसे बहुत ही ज्यादा प्यार करती है।

अगर आपकी बीवी पढ़ी-लिखी नहीं है और आपको पत्र लिख रही है तो आप इस पत्र को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि पत्र किस तरीके का लिखा हुआ होगा इस पत्र को पढ़ें और दिल खोलकर हंसें।

हम आशा करते हैं कि आपको हमारा यह पोस्ट अवश्य पसंद आया होगा हम आगे भी इसी प्रकार से मजेदार पोस्ट लेख के माध्यम से लाते रहेंगे आप अपना सुझाव नीचे दिए हुए कमेंट बॉक्स में हमको अवश्य दें।

Leave a Reply