दिलचस्प

साली को आधी नहीं पूरी घरवाली बनाना चाहता था जीजा, बीवी को चलती कार के सामने फेंका: Video

जीजा साली के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर कई जोक्स वायरल होते रहते हैं। कई लोग इस पर मजेदार वीडियो भी बनाते हैं। जीजा और साली का रिश्ता प्यार, नोक-झोक, हंसी-मजाक और लड़ाई के बीच घूमता रहता है। दोनों एक दूसरे से जितना प्यार करते हैं उतनी ही टांग खिचाई भी करते हैं। यही वजह है कि कई लोग मजाक में कह देते हैं कि साली आधी घरवाली होती है।

साली को बचाया, बीवी को कार के सामने फेंका

कई बार ये भी देखा जाता है कि पति को अपनी पत्नी से ज्यादा लगाव साली से होता है। अब आज हम आपको एक ऐसे पति से मिलाने जा रहे हैं जिसने साली की खातिर अपनी पत्नी की जान खतरे में डाल दी। होता ये है कि जीजा, साली और पत्नी सड़क पर टहल रहे होते हैं। तभी अचानक से सामने से कार आ जाती है। फिर जीजा जो हरकत करता है वह देख सबके होश उड़ जाते हैं।

कार के आते ही जीजा साली को अपनी तरफ खींच लेता है। वहीं बीवी को कार के सामने फेंक देता है। हालांकि कार सही समय पर रुक जाती है और बीवी की जान बच जाती है। अपने पति की ये हरकत देख पत्नी गुस्से से लाल हो जाती है। वह पति को घूरने लगती है। वहीं साली इस बात से खुश दिखाई देती है कि जीजू ने मेरी जान बचा ली।

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने कहा ‘आज तो पति की शामत आने वाली है।’ फिर दूसरे ने लिखा ‘लगता है जीजा साली को आधीघर वाली से पूरी घरवाली बनाना चाहता था।’ फिर एक लिखता है ‘लगता है आज रात पति की जमकर धुनाई होने वाली है।’ बस ऐसे ही और भी मजेदार वीडियो आने लगे।

बता दें कि इस वीडियो को सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया गया है। इसमें किसी को कोई चोट नहीं आई है। वहीं इसे गंभीरता से न लिया जाए। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर गिन्नी कपूर नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है ‘जीजू बहुत हेल्पफुल हैं’। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ginni Kapoor (@ginni.kapoor.7)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button