बॉलीवुड

स्वरा भास्कर ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, फहाद अहमद संग की कोर्ट मैरिज

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने इसी साल 6 जनवरी को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी जिसकी तस्वीरें अब सामने आई है। जैसे ही स्वरा भास्कर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस के बीच एक अलग ही हलचल पैदा हो गई। इतना ही नहीं बल्कि फैंस उनकी शादी से सरप्राइज हो गए और सोशल मीडिया पर उन से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं आखिरकार स्वरा भास्कर के पति कौन है?

कौन हैं फहाद अहमद?
सबसे पहले तो आप वायरल हो रहे इस तस्वीर में देख सकते हैं कि स्वरा भास्कर अपने पति और सपा नेता फहाद अहमद के साथ नजर आ रही है जिसमें यह लाल साड़ी पहने दुल्हन की तरह वह भी खूबसूरत लग रही है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस और अन्य लोग लगातार कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं।

swara bhaskar

बता दें फहाद अहमद बरेली के बहेड़ी कस्बा के रहने वाले हैं। इसके अलावा वह समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष है। फहाद ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की जबकि उन्होंने एमफिल टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस और पीएचडी भी की है। इतना ही नहीं बल्कि फहाद समाजवादी पार्टी के सबसे अधिक पढ़े लिखे नेता में से एक है।

पढाई के दौरान ही राजनीति में रखा कदम
जब वह अपनी पढ़ाई कर रहे थे तभी उन्होंने राजनीति की तरफ रुख कर लिया था। फहाद का नाम साल 2017 में खूब सुर्खियों में रहा जब उन्होंने छात्र संघ के महासचिव चुनाव में जीत हासिल की। इस दौरान उन्होंने करीब एक साल तक इस पद पर काम किया। इसके बाद फहाद का नाम उन दिनों भी खूब सुर्ख़ियों में रहा जब उन्होंने जब उन्होंने टाटा इंस्टीट्यूट के दीक्षांत समारोह में इंस्टीट्यूट प्रेसिटेंट के एस. रामादुरई के हाथ से एमफिल की डिग्री लेने से मना कर दिया।

इसके बाद उन्होंने एससी-एसटी और ओबीसी स्टूडेंट्स की फीस बढ़ोतरी के खिलाफ प्रोटेस्ट किया जिसके बाद उनका नाम हर तरफ छा गया था। इस प्रोटेस्ट में उन्हें प्रकाश अंबेडकर बड़े नेता का साथ मिला था।

swara

राजनीति में प्रवेश करेगी स्वरा?
वहीं बात की जाए स्वरा भास्कर की तो आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है। स्वरा अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही में स्वरा भास्कर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में देखा गया था। इसके अलावा स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती है।

swara bhaskar

स्वरा भास्कर एक ऐसी एक्ट्रेस है जो राजनीति से लेकर बॉलीवुड मुद्दों पर अपनी राय साझा करती है। कई बार स्वरा भास्कर अपने बयान के कारण ट्रोल भी हो चुकी है। वहीं फहाद से शादी करने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि स्वरा भास्कर जल्द ही राजनीति में प्रवेश करेगी?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button