बॉलीवुड

परेश रावल संग दिख रही ये बच्ची है वर्सेटाइल एक्ट्रेस, बिजनेस से भी कमाती है करोड़ों, पहचाना?

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। इन तस्वीरों में यह सितारे कभी अपने परिवार के साथ नजर आते हैं तो कभी वेकेशन इंजॉय करते हुए दिखाई देते हैं। बीते कुछ दिनों से लगातार सितारों के बचपन की तस्वीरें वायरल होने का ट्रेंड चल रहा है जिसमें फैंस को पहचाना होता है कि आखिर तस्वीर में नजर आ रहा ये स्टार कौन है?

paresh rawal

अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह अभिनेता परेश रावल के साथ दिखाई दे रही। बता दें, इस तस्वीर में नजर आ रही बच्ची को केवल बॉलीवुड के फैन ही पहचान पाएंगे। तो चलिए जानते हैं तस्वीर में दिखाई दे रही ये बच्ची कौन है?

alia bhatt

वायरल हो रही इन तस्वीर को देखा जा सकता है कि नन्ही सी बच्ची परेश रावल के साथ नजर आ रही है। जहां बच्ची घाघरा चोली पहने दिखाई दे रही है तो वहीं परेश रावल ब्लैक कलर के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। बता दे सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही जिसमें बच्ची की क्यूटनेस देखने लायक है। यदि आप इस बच्ची को अभी भी नहीं पहचान पाए, तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि आखिर तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कौन है?

alia bhatt

दरअसल, परेश रावल के साथ नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट है। जी हां.. वहीं आलिया भट्ट जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर से शादी रचाई। दोनों हाल ही में बेटी राहा कपूर के माता पिता बने।

alia bhatt

बता दें, आलिया भट्ट ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह फिल्म ‘डार्लिंग’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘राजी’, ‘डियर ज़िंदगी’, ‘कलंक’, ‘गली ब्वॉय’, ‘टू स्टेट’, ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्री की दुल्हनिया’, ‘शानदार’, ‘हाईवे’, ‘कपूर एंड संस’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बता दें फिल्मों के साथ आलिया भट्ट अपने किड्स क्लॉथिंग ब्रांड ‘EdAMamma’ को भी संभालती है जहां से वह करोड़ों की कमाई करती है।

alia bhatt

बात करें आलिया के काम के बारे में तो आखिरी बार उन्हें अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म में ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। इसके अलावा आलिया के पास ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ है जिसमें वह सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा आलिया के पास ‘जी ले जरा’ और हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ भी है। वही बात की जाए परेश रावल की तो वह जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ में दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button