क्रिकेट

18 साल के पृथ्वी शॉ पर फिदा हो गई साउथ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस – हर रन पर किया चीयर

मुम्बई – इन दिनों पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है। बॉलीवुड और क्रिकेट के इस अनोखे संगम में हर कोई अपना जलवा दिखाने को बेकरार है। खिलाड़ी जहां मैदान पर अपने चौकों छक्कों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान और प्रीति जिंटा जैसे स्टार अपने ग्लैमर्स अंदाज से सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन, इन सबके बीच क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच अफेयर की भी खबरे सामने आ रही है। आज हम बात कर रहे हैं सचिन के उत्तराधिकारी माने जाने वाले पृथ्वी शॉ की जो इन दिनों आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से धुम मचा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पृथ्वी की बल्लेबाजी देखकर दीक्षा पंत पृथ्वी शॉ को पसंद करने लगी हैं।

पृथ्वी शॉ को पसंद करती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बीच अफेयर व पसंद करने की खबरे आम बात है। हमें ऐसे कई क्रिकेटरों और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अफेयर के चर्चे सुनने को मिलते रहते हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की जो इन दिनों अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस दीक्षा पंत पृथ्वी शॉ को पसंद करती है।

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को बेहद प्रभावित किया है। दरअसल, आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट में हाल ही में दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी की। पृथ्वी शॉ पूरे आईपीएल में शानदार फार्म में रहे हैं। पृथ्वी शॉ ने इस मैच में 36 गेंदों पर 65 रन बनाएं। आपको बता दें कि शॉ का ये दूसरा IPL अर्धशतक था।

जबरदस्त फार्म में हैं पृथ्वी शॉ

25 गेंदों में अर्धशतक लगाने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। बता दें कि पृथ्वी शॉ ने अपनी पारी में 6 चौके और 3 छक्के लगाये। शॉ की इस शानदार पारी ने सभी की दिल जीत लिया है औऱ इसी पारी की वजह से साउथ की मशहूर अदाकारा भी उनकी फैन हो गई। आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस एक्ट्रेस का नाम दीक्षा पंत है। शॉ की बैंटिग के दौरान दीक्षा को उन्हें चियर्स करते देखा गया था। मैच के बाद दीक्षा ने कहा कि वो दिल्ली डेयरडेविल्स के पृथ्वी शॉ को पसंद करती हैं।

monkey boy

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की। दिल्ली ने पांच विकेट पर 163 रन बनाएं लेकिन, यह मैच उनकी टीम हार गई। दीक्षा पंत की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ग्यारहवां सीजन जारी है और इस बार दो सीजन से आईपीएल से बैन रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर पहुंच चुकी है।

  

इस आईपीएल के कुछ खिलाड़ियों ने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। इनमें से दिल्ली डेयरडेविल्स के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी एक हैं। आपको बता दें कि पृथ्‍वी शॉ अभी 18 वर्ष के हैं और अपनी बल्लेबाजी से वो सचिन के उत्ताधिकारी बताएं जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button