बॉलीवुड

खत्म हो गया मामा-भांजे का सालों पुराना झगड़ा? कृष्णा को लेकर गोविंदा ने कही ये बातें 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के वर्सेटाइल अभिनेता गोविंदा और उनके भांजे यानी की मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का झगड़ा जगजाहिर है। आए दिन दोनों के झगड़े को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही है। इसी बीच सुपरस्टार गोविंदा ने मामा भांजे के इस रिश्ते पर अपना बयान दिया है जिससे यह साफ होता नजर आ रहा है कि दोनों के दिलों में अब कोई खटास नहीं है। आइए जानते हैं गोविंदा ने कृष्णा को लेकर क्या कहा?

govinda and krushna

मनीष पॉल के शो में गोविंदा ने टूटे रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी
दरअसल, हाल ही में सुपरस्टार गोविंदा ने मनीष पॉल के शो में शिरकत की जहां पर मनीष ने उनसे मामा भांजे के रिश्ते पर बातचीत की। इस दौरान मनीष ने गोविंदा को बताया कि कृष्णा उनके शो के जरिया आपसे माफी मांग रहे हैं वह आपसे बहुत प्यार करते हैं। इस पर गोविंदा ने कहा कि, “तो प्यार को ऑफ-कैमरा भी देखा जाए, उसे ये जानने की जरूरत है कि लेखकों ने उसका इस्तेमाल किया है और इस्तेमाल होने की एक सीमा है”। वो पब्लिक मंच पर कृष्णा को क्षमा मांगते हुए देखकर हैरान हैं, मगर कृष्णा पर्सनली मुझसे संपर्क नहीं कर रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)


इस दौरान गोविंदा ने कहा कि, उन्हें किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है। कृष्णा और आरती मेरी पसंदीदा दीदी के बच्चे हैं…मुझे उनसे बहुत प्यार मिला..आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए, मुझे उसका बहुत दुख है..मैं ऐसा नहीं हूं..मैं आपके दुख की वजह नहीं बनना चाहता हूं…मैं नहीं चाहता हूं कि मेरे व्यवहार से आप लोग परेशान रहें…आपके लिए मेरी तरफ से सदैव माफी है…आप खुश रहे हैं और जीवन में अच्छा करें।”

govinda

इससे पहले कृष्णा ने रोते हुए मामा गोविंदा से माफ़ी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि, “चीची मामा, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपको बहुत मिस करता हूं और कभी पेपर्स और चीजों पर मत जाना कि मीडिया में क्या आ गया है या क्या लिखा है। मैं एक ही चीज कहूंगा कि बहुत मिस करता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरे जो बच्चे हैं और वे मेरे मामा के साथ खेलें।”

साल 2016 में शुरू हुआ था मामा-भांजा का झगड़ा
बता दें, गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का रिश्ता साल 2016 से चर्चा में बना हुआ है। तभी से ही दोनों के झगड़े की नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही थी। दरअसल गोविंदा ने साल 2016 में फिल्म ‘जग्गा जासूस’ से अपने करियर की एक बार फिर से शुरुआत की थी और इसी फिल्म के प्रमोशन में उन्होंने कई जगह पर शिरकत की।

govinda

इस दौरान कृष्णा भी खुद अपना एक शो चला रहे थे। ऐसे में वह चाहते थे कि गोविंदा उनके शो में आए लेकिन गोविंदा अपने भांजे का शो को छोड़कर कपिल शर्मा के शो में पहुंच गए जिसके कारण कृष्णा अभिषेक को बुरा लगा और इसके बाद इन दोनों के रिश्ते में खटास आती चली गई जो अब तक नहीं हटी। इसके बाद दोनों मामा भांजे का रिश्ता दिन ब दिन बिगड़ता चला गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button