अन्य

Pics : शादी में पत्नी नताशा संग हार्दिक ने जमकर किया था डांस, कभी लगाया गले, कभी गोद में उठाया

भारत के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी पत्नी नताशा संग दोबारा शादी रचाई थी. दोनों ने शादी के करीब ढाई साल बाद वापस से शादी की. पहले कपल ने हाल ही में 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर उदयपुर में क्रिश्चियन वेडिंग की. बाद में हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए.

hardik pandya

हार्दिक और नताशा की हाल ही में संपन्न हुई क्रिश्चियन वेडिंग काफी चर्चा में रही थी. शादी में हार्दिक और नताशा के परिवार के अलावा कई क्रिकेटर्स ने भी शिरकत की थी. कपल ने शादी की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया था. जबकि अब शादी के कुछ दिनों बाद हार्दिक ने शादी से जुड़ी अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की है.

hardik pandya

hardik pandya

हार्दिक ने हाल ही में जो तस्वीरें पोस्ट की है इनमे वे पत्नी संग जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को इंस्टा पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि, ”हमें चीयर्स करें बेबी”.

हार्दिक और नताशा की इन तस्वीरों को फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. कभी हार्दिक नताशा को गोद में उठा रहे हैं तो कभी उन्हें गले लगा रहे हैं. दोनों का मस्तीभरा अंदाज देखकर फैंस भी खुश हो गए.

अपनी शादी में हार्दिक और नताशा ने जमकर डांस किया था. ये तस्वीरें डांस फ्लोर की है.

इस दौरान हार्दिक काले रंग के कपड़ों में नजर आए तो वाहन नताशा ने इस दौरान नताशा व्हाइट फेदर गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आईं.

इन तस्वीरों को पोस्ट करने से पहले हार्दिक ने सोशल मीडिया पर कुछ और अनदेखी तस्वीरों को पोस्ट किया था.

नताशा संग कई तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट करने के साथ क्रिकेटर ने कैप्शन दिया था कि, ”जीवन भर के लिए मेरा डांस पार्टनर”.

हार्दिक और नताशा की ये सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस का ध्यान खींच रही है. फैंस तस्वीरों पर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

क्रूज पर हार्दिक ने नताशा से की थी सगाई

बता दें कि जनवरी 2020 में हार्दिक ने अपनी लेडी लव नताशा से सगाई की थी. क्रूज पर सवार होकर हार्दिक ने नताशा को सगाई की अंगूठी पहनाई थी.

मई 2020 में की थी कोर्ट मैरिज

सगाई करने के बाद हार्दिक और नताशा भव्य तरीके से शादी करने के मूड में थे लेकिन फिर कोरोना के कारण लॉकडाउन लग गया और शानदार अंदाज में दोनों शादी नहीं रचा सके. लेकिन कपल ने मई 2022 में चोरी-छिपे कोर्ट मैरिज कर ली थी.

शादी के 2 माह बाद ही बने बेटे अगस्त्य के माता-पिता

हार्दिक और नताशा ने जब सगाई की थी तब ही नताशा गर्भवती थीं. वहीं कोर्ट मैरिज के दो माह बाद ही नताशा मां बन गई थीं. मई में शादी करने के बाद जुलाई 2020 में नताशा ने बेटी को जन्म दिया था. कपल के बेटे का नाम अगस्त्य पंड्या है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button