क्रिकेट

विराट को किया प्रपोज, फिर सचिन के बेटे पर आया दिल, अब महिला क्रिकेटर ने समलिंगी साथी से की सगाई

इंग्लैंड की एक महिला क्रिकेटर ने एक हैरानी भरा काम करके क्रिकेट जगत के साथ ही अन्य लोगों को भी हैरान कर दिया है. इंग्लिश क्रिकेटर डेनियल वेट ने महिला से सगाई कर ली है. डेनियल वेट ने इसके साथ ही खुद के समलैंगिक होने का ऐलान भी सबके सामने कर दिया है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gym+Coffee (@gympluscoffee)


बता दें कि डेनियल वेट की साथी का नाम जॉर्ज है. दोनों एक दूजे को होंठों पर किस करती हुई नजर आ रही है. हाल ही में इस तस्वीर को डेनियल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट किया है. देखते ही देखते डेनियल और जॉर्ज की यह तहलका मचाने वाली तस्वीर खूब वायरल हो गई.

सोशल मीडिया पर डेनियल और जॉर्ज की तस्वीर बवाल काट रही है. इस तस्वीर के साथ इंग्लैंड की इस स्टार क्रिकेटर ने सगाई का ऐलान किय है. डेनियल ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में यह फोटो पोस्ट की है और पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”सदैव मेरा”.

डेनियल इस तस्वीर में अपनी बीच की ऊंगली दिखाती हुई नजर आ रही हैं. वे बता रही है कि लोग कुछ भी कहे उन्हें फर्क नहीं पड़ता. डेनियल की पोस्ट पर भारत की महिला क्रिकेटर हरलीन देओल ने भी कमेंट किया है. हरलीन ने लिखा है कि, ”आप दोनों को बधाई @daniwyatt28”. वहीं लिवरपूल के लिए मिडफील्डर के रूप में खेलने वाली अंग्रेजी फुटबॉलर कार्ला हम्फ़्रे (Carla Humphrey) ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आप दोनों को बधाई”.

वहीं महिला फुटबॉलर जॉर्डन नॉब्स (Jordan Nobbs) ने लिखा है कि, ”बधाई हो”. बर्कशायर, सदर्न वाइपर और सदर्न ब्रेव के लिए खेलने वाली 22 साल की इंग्लिश क्रिकेटर लॉरेन बेल (Lauren Bell) ने दो हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया कि, ”यह आश्चर्यजनक है”. वहीं भारत की स्टार महिला क्रिकेटर शैफाली वर्मा ने भी डेनियल वेट को शुभकामनाएं दी है.

कभी डेनियल ने विराट कोहली को किया था प्रपोज

31 साल की डेनियल का जन्म 22 अप्रैल 1931 को यूनाइटेड किंगडम में हुआ था. बता दें कि डेनियल कभी भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को भी प्रपोज कर चुकी हैं. साल 2017 में उन्होंने विराट कोहली को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे. बता दें कि डेनियल विराट कोहली से मुलाकात भी कर चुकी हैं.

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर भी आया था डेनियल का दिल

डेनियल का दिल कभी दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर भी आया था. साल 2022 में लंदन में डेनियल और अर्जुन साथ लंच करते हुए नजर आए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button