बॉलीवुड

अक्षय-सलमान से भी बड़ा दिलफेंक है ये साउथ एक्टर, नयनतारा-हंसिका सहित 7 एक्ट्रेस से बनाए संबंध

दक्षिण भारतीय सिनेमा के अभिनेता सिंबू (Simbu) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. 40 साल के हो चुके सिंबू का अफेयर एक दो नहीं बल्कि सात हसीनाओं संग चला है. वे नयनतारा और हंसिका मोटवानी जैसी मशहूर अभिनेत्रियों को भी डेट कर चुके हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंबू श्रीलंका की तमिल लड़की से शादी करने जा रहे हैं. हलांकि यह महज एक अफवाह है. इसका खंडन अभिनेता की मैनेजर ने किया है. लेकिन इश्क लड़ाने के मामले में सिंबू अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार्स से भी आगे है. उनका नाम सात हसीनाओं संग जुड़ चुका है. आइए जानते है कि इस अभिनता ने किस-किसको डेट किया है.

नयनतारा

नयनतारा दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हैं. नयनतारा किस पहचान की मोहताज नहीं हैं. वे सिंबू संग रिश्ते में रह चुकी हैं. दोनों ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए थे. जल्द ही दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. दोनों जब रिश्ते में थे तब एक तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी जिसमें दोनों लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे थे. दोनों की इस तस्वीर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

तृषा कृष्णन

तृषा कृष्णन संग भी सिंबू का नामा सुर्ख़ियों में रहा है. दोनों के बीच अच्छा खासा रिश्ता था और दोनों का रिश्ता शादी के मंडप तक भी पहुंचने वाला था हलांकि यह संभव नहीं हो सका. दोनों में से किसी ने भी कभी भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा और जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

हंसिका मोटवानी

सिंबू का सबसे चर्चित अफेयर बॉलीवुड और साउथ की मशहूर एवं खूबसूरत अभिनेत्री हंसिका मोटवानी संग रहा. हंसिका सिंबू पर जान छिड़कती थी. दोनों का रिश्ता बेहद ख़ास और मजबूत था. सिंबू और हंसिका दोनों ने ही ट्विटर पर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे लेकिन साल 2014 में हंसिका और सिंबू अलग हो गए थे. इस ब्रेकअप से हंसिका बुरी तरह टूट गई थी. दोनों ने एक दूजे पर चीट करने के आरोप लगाए थे.

ऐश्वर्या रजनीकांत

सिंबू की पूर्व प्रेमिकाओ की सूची में एक नाम दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार रजनीकांत की बेटी का भी शामिल है. रजनीकांत की बेटी और अभिनेता धनुष की पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत संग भी सिंबू का नाम चर्चा में रहा है. एक वायरल क्लिप में सिंबू और ऐश्वर्या की डेटिंग की खबर भी सामने आई थी.

हर्षिका

हर्षिका कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री हैं. हर्षिका संग भी सिंबू का नाम जुड़ चुका है. दोनों की एक तस्वीर और एक किसिंग वीडियो ने दोनों के रिश्ते का राज खोल दिया था. हलांकि दोनों ने वीडियो को अपना वीडियो मानने से साफ़ इंकार कर दिया था.

वारालक्ष्मी (Varalaxmi)

इस सूची में अभिनेत्री वारालक्ष्मी (Varalaxmi) का नाम भी शामिल है. बता दें कि दोनों साथ में फिल्म ‘पोडा पोडी’ में काम कर चुके हैं. तब दोनों एक दूजे पर दिल हार बैठे थे. वारालक्ष्मी ने एक बार सिंबू को किस करने की बात भी कही थी. उनके इस बयान के बाद दोनों का रिश्ता काफी चर्चाओं में रहा था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे.

एंड्रिया जेरेमिया

इन 6 हसीनाओं के साथ ही 40 वर्षीय सिंबू का नाम एंड्रिया जेरेमिया के साथ भी जुड़ चुका है. जब दोनों के अफेयर की बात सामने आई थी तो दोनों ने इस रिश्ते को नकार दिया था और अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का रिश्ता बताया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button