बॉलीवुड

कनिका कपूर की दूसरी शादी पर ऐसा था बच्चों का रिएक्शन, पहली बार अपनी शादी पर बोली सिंगर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर ने हाल ही में दूसरी शादी रचाई है। उन्होंने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड गौतम हाथीरमानी के साथ लंदन में दूसरी शादी रचाई है। गौरतलब है कि 43 साल की सिंगर कनिका कपूर की पहली शादी राज चंदोक के साथ हुई थी लेकिन 3 बच्चों के जन्म के बाद इन दोनों का तलाक हो गया।

kanika kapoor

ऐसे में फिर कनिका कपूर ने अपने 15 साल पुराने दोस्त गौतम के साथ शादी की और हाल ही में उन्होंने अपनी शादी पर प्रतिक्रिया जाहिर की और उन्होंने बताया कि उनके बच्चे इस शादी से कितना खुश है?

kanika kapoor

कनिका कपूर की दूसरी शादी पर ऐसी रही बच्चों की प्रतिक्रिया
बता दें, कनिका कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम के साथ 20 मई को लंदन में सात फेरे लिए थे। उनकी शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए। इसके अलावा उनके तीनों बच्चों ने भी उनकी शादी में जमकर एंजॉय किया। वही उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर चर्चा में रही थी जिन पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। हाल ही में सिंगर ने बताया कि उन्होंने अपने पति गौतम को दो बार प्रपोज किया था। इसके बाद ही वह शादी के लिए राजी हुए।

kanika kapoor

उन्होंने अपने बच्चों की प्रतिक्रिया को लेकर कहा कि, “मैं झूठ बोलूंगी, अगर मैं ये कहूं कि, वे इसके बारे में चिंतित नहीं हैं। मुझे याद है, शादी से कुछ दिन पहले, मेरी सबसे छोटी बेटी ने मुझसे कहा था, ‘अब हम आपको देने जा रहे हैं।’ मैं उस प्रतिक्रिया से हैरान थी और फिर मैंने उससे कहा कि, सिर्फ मैं ही नहीं, हम सब उनसे शादी कर रहे हैं, क्योंकि तुम सब भी मेरे एक अटूट पार्ट हो। ऐसा कहने के बाद, मेरे बच्चे मेरे जीवन में इस नए विकास के बारे में बहुत दयालु रहे हैं। साथ ही वे गौतम को भी लंबे समय से जानते हैं। गौतम और उनका परिवार न केवल मेरे लिए, बल्कि मेरे बच्चों और माता-पिता के लिए भी अद्भुत और स्वागत करने वाला रहा है।”

kanika kapoor

इसके अलावा सिंगर ने कहा कि, “हां यह सच है। मेरे लिए यह काफी भावुक क्षण था, जब मेरा बेटा मुझे मंडप तक ले गया और जब मेरी बेटियां फेरे लेते समय मेरे साथ थीं। मैं उनकी आंखों में देख सकती थी कि, वे सभी मेरे लिए कितने खुश हैं। उन्होंने मेरे गानों पर डांस भी किया। मुझे इस बात की भी खुशी है कि, म्यूजिक इंडस्ट्री के मेरे कई दोस्तों ने मेरी शादी में शामिल होकर मुझे चौंका दिया।”

kanika kapoor

गौतम को शादी के लिए दो बार किया प्रपोज
वहीं अपने पति गौतम संग अपनी प्रेम कहानी को लेकर कनिका ने बताया कि, ”गौतम एक दोस्त के रूप में मेरे मजबूत सपोर्टर रहे हैं और मुझे यह इन वर्षों में महसूस हुआ, यही वजह है कि, वास्तव में मैं ही थी, जिसने उन्हें मुझसे शादी करने के लिए कहा था! खैर, एक बार नहीं, बल्कि दो बार (हंसते हुए!) मैंने उनसे पहली बार 2014 में ‘बेबी डॉल’ के रिलीज़ होने के बाद पूछा था।”

आगे उन्होंने बताया कि,  “हालांकि, उन्होंने इसे सिर्फ मज़ाक समझा। फिर मैंने उनसे 2020 में दोबारा पूछा और तभी उन्हें समझ में आया कि, मैं इसे लेकर गंभीर हूं। तभी हमारी प्रेम कहानी शुरू हुई और पिछले साल अगस्त में ही उन्होंने मुझे औपचारिक रूप से प्रपोज किया था। पिछले 10 सालों से मैं अकेली थी। मैं खुश हूं कि, अब मैं शादीशुदा हूं। एक कलाकार के रूप में मैं लोगों से घिरी हो सकती हूं और भारी भीड़ के सामने प्रदर्शन कर सकती हूं, लेकिन उन घंटों के काम के बाद भी मैं अकेला महसूस नहीं करूंगी।”

kanika kapoor

बता दें, इससे पहले कनिका कपूर ने सिर्फ 18 साल की उम्र में ही एनआरआई राज चंदोक के साथ शादी रचा ली थी। इसके बाद उनके घर 3 बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम समारा, आयाना और युवराज है, लेकिन शादी के 15 साल बाद राज और कनिका का तलाक हो गया। बता दे कनिका को अपने पति से अलग हुए करीब 10 साल का समय हो गया है। ऐसे में एक बार फिर उन्होंने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है और वह अपनी दूसरी शादी से बहुत खुश हैं। बता दे, कनिका कपूर ‘बेबी डॉल’, ‘देसी लुक’, ‘नाचन फराटे’, ‘शेक करा’, ‘हेलो जी’, ‘छिल गए नैना’, ‘नींद खुल जाती है’, ‘तूतक तूतक तूतिया’ जैसे धमाकेदार गानों के लिए जानी जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button