बॉलीवुड

पति की दरिंदगी पर करिश्मा का छलका दर्द, कहा- मेरे शरीर पर कई निशान है, मेकअप से छुपा लेती हूँ

कपूर खानदान की सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक करिश्मा कपूर भी मानी जाती हैं. करिश्मा कपूर लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है हालांकि वे कभी बॉलीवुड का बड़ा नाम हुआ करती थीं. 90 के दशक में करिश्मा ने बॉलीवुड पर खूब राज किया. इस दौरान उन्होंने कई यादगार और बेहतरीन फिल्मों में काम किया.

karisma kapoor

करिश्मा कपूर ने महज 17 साल की उम्र में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर दी थे. वे जब 17 साल की थी तब उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ आई थी. यह फिल्म साल 1991 में प्रदर्शित हुई थी. करिश्मा कपूर का फ़िल्मी करियर बेहद शानदार रहा है. 90 के दशक में उनके नाम कई सफल फ़िल्में रही.

करिश्मा अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी निजी जिंदगी से भी सुर्खियां बटोर चुकी है. करिश्मा का अफेयर कभी अजय देवगन के साथ चला था. बाद में वे अभिनेता अभिषेक बच्चन के करीब आई थीं. दोनों कलाकारों ने एक दूजे को पांच साल तक डेट किया था.

karisma kapoor and abhishek bachchan

करिश्मा और अभिषेक के रिश्ते से दोनों के परिवार वाले भी खुशी थे. पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने सगाई कर ली थी. हालांकि इसके बावजूद कपल का रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच सका.

फिर अचानक से किसी कारणवश दोनों की सगाई टूट गई. बताया गया कि यह रिश्ता करिश्मा की मां बबीता के कारण टूटा था. अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली थी.

karisma kapoor

शादी के बाद करिश्मा और संजय दो बच्चों के माता-पिता बने थे. कपल की बेटी का नाम समायरा कपूर है वहीं कपल के बेटे का नाम कियान राज कपूर है. आपको बता दें कि शादी के 13 सालों के बाद संजय और करिश्मा का साल 2016 में तलाक हो गया था.

karisma kapoor

करिश्मा कपूर ने अपने पूर्व पति और ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि ससुराल वाले उन पर हाथ उठाते थे. संजय कपूर के साथ ही उनकी सास भी उनके साथ बुरा बर्ताव करती थीं. उनके पति और उनके ससुराल वाले उनके साथ मारपीट करती थे. करिश्मा ने बताया था कि उनके शरीर पर कई निशान भी पड़ गए थे.

 

 

गौरतलब है कि करिश्मा के फ़िल्मी करियर की तरह उनका निजी जीवन शानदार नहीं रहा. संजय से शादी करने के बाद उन्हें बस दुःख और दर्द मिला. फिलहाल अभिनेत्री करिश्मा अपने दोनों बच्च्चों किया और समायरा के साथ अकेली रहती हैं. तलाक के बाद दोनों की कस्टडी उन्हें ही मिली थी.

karisma kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button