मनोरंजन

डेढ़ महीने बाद IAS टीना डाबी ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, देखें वेडिंग एल्बम

देश की सबसे चर्चित आईएएस टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गवांडे 20 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 22 अप्रैल को जयपुर के आलीशान होटल में इन्होंने रिसेप्शन दिया था जिसमें कुछ चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे। ऐसे में टीना डाबी की शादी को करीब डेढ़ महीना हो गया है। अब शादी के डेढ़ महीने बाद टीना डाबी ने मेहँदी, हल्दी, डांस और रिसेप्शन से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। आइए देखते हैं उनकी शादी से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें..

tina dabi

बता दें, टीना डाबी ने अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि, “फाइनली, मेरी शादी का एल्बम आ गया है! उन यादगार दिनों को आप सभी के साथ साझा करते हुए खुशी हो रही है।” गौरतलब है कि शादी के कुछ दिन पहले से ही टीना ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। इसके साथ ही उनके पति प्रदीप गवांडे ने भी यह फैसला किया था, लेकिन अब सोशल मीडिया पर यह दोनों लौट चुके हैं और अपने फैंस को भी उन्होंने यह खास तोहफा दिया है।

tina dabi

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि टीना डाबी मेहंदी लगाते हुए नजर आ रही है।  तो वही एक तस्वीर में प्रदीप गवांडे के हाथों से केक खाते भी दिखाई दे रही है। बता दे प्रदीप टीना से करीब 13 साल बड़े हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर टीना और प्रदीप को कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है।

tina dabi

बता दें, दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, इसके बाद ही उन्होंने शादी रचाने का फैसला किया। टीना ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि प्रदीप भी उनकी तरह SC कम्युनिटी से आते हैं।

tina dabi

गौरतलब है कि यह टीना डाबी की दूसरी शादी है जबकि प्रदीप की ये पहली शादी है। वहीं टीना ने इससे पहले साल 2018 में आईएएस अधिकारी अहतर आमिर खान के साथ शादी रचाई थी। लेकिन साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया। बता दे जिस वक्त अहतर आमिर खान की शादी टीना डाबी से हुई थी, उस वक्त वह राजस्थान में ही तैनात थे, लेकिन बाद में वह वापस जम्मू कश्मीर चले गए।

tina dabi

बता दे टीना डाबी साल 2015 बैच की राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी है, वही उनके पति प्रदीप गवांडे साल 2013 बैच के आईएएस अफसर है। वर्तमान में टीना डाबी संयुक्त वित्त (कर) सचिव हैं, जबकि प्रदीप गवांडे पुरातत्व एवं संग्रहालय के निदेशक हैं। पिछले दिनों टीना ने अपनी दूसरी शादी को लेकर कहा था कि, जिंदगी में हर किसी को दूसरा चांस मिलता है, ऐसे में यदि आप किसी रिश्ते में खुश नहीं है तो उसे बोझ समझकर ढोने के बजाय, छोड़ देना चाहिए और जिंदगी आपको दूसरा मौका जरूर देती है।

tina dabi

वहीं पति प्रदीप को लेकर उन्होंने कहा था कि, प्रदीप बहुत अच्छे व्यक्ति हैं वह महाराष्ट्र के लातूर से है और औरंगाबाद मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद उन्होंने बड़े अस्पतालों में डॉक्टर के रूप में काम किया। इसके अलावा उन्होंने राजस्थान के कई जिलों में भी कलेक्टर के रूप में काम किया। टीना डाबी ने बताया कि प्रदीप ने खुद उन्हें प्रपोज किया है।

tina dabi

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button