बॉलीवुड

भाई अभिषेक को ट्रोल करने पर छलका श्वेता बच्चन का दर्द, कहा-20 सालों से ये सब…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बच्चन परिवार का एक अलग ही दबदबा है। इंडस्ट्री के ‘शहंशाह’ कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन आए दिन चर्चा में रहते हैं। वही फैंस भी इस परिवार से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। अब इन दिनों अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा अपनी ही बेटी नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में पहुंची जहां पर उन्होंने अपने भाई अभिषेक बच्चन के ट्रोलिंग पर बातचीत की। इस दौरान श्वेता बच्चन ने बताया कि जब लोग उनके भाई अभिषेक बच्चन को ट्रोल करते हैं तो उन्हें काफी गुस्सा आता है।

abhishek

भाई को ट्रोल करने पर बोली श्वेता बच्चन
गौरतलब है कि, अभिषेक बच्चन आए दिन यूजर्स के निशाने पर आते रहते हैं। कई बार उन्हें एक्टिंग को लेकर ट्रोल किया जाता है। तो कभी उन्हें फ्लॉप हीरो कहा जाता है। कभी उन्हें कोई केवल अमिताभ बच्चन का बेटा कहकर चिढ़ाते हैं। ऐसे में श्वेता बच्चन का कहना है कि उनकी भाई की तुलना उनके पिताजी से करना गलत है।

abhishek

श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के शो में कहा कि, “बस यही एक चीज है जो मुझे पागल बनाती है। वो बहुत बेकार है। वे हर समय उन पर हमला करते हैं और यह परेशान करने वाला है। इससे मेरा खून खौलता है और मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि आप लोगों को परेशान कर रहा है, लेकिन यह मुझे परेशान करता है। मुझे यह पसंद नहीं है जब वे उसके साथ ऐसा करते हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि क्या? यह सही नहीं है, शायद इसलिए कि वह मेरा छोटा भाई है।”

abhishek

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, “ऐसा लगता है कि भले ही आप 10 में से आठ नंबर लाते हैं, यह ऐसा है, ‘ओह, लेकिन उनके पिता ने 10 रन बनाए थे। फिर भी उसने आठ रन बनाए! आप किसी की उपलब्धियों की पूरी तरह से टाल देते हैं। क्योंकि उनके परिवार में किसी और ने बेहतर किया है, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्होंने कम किया है। मुझे लगता है कि यह घटिया है और यह 20 साल से चल रहा है।”

abhishek

दूसरे से तुलना करना गलता है….
इस दौरान श्वेता अपनी बेटी नव्या को कहती है कि, “मैं आपके नाना (अमिताभ बच्चन) के लिए यह फील नहीं करती, क्योंकि वह आपके नाना हैं, लेकिन आपके मामू (अभिषेक बच्चन) के लिए फील करती हूं, क्योंकि अभिषेक को ऐसी चीज के लिए हमेशा कंपेयर किया जाता है, जिसे कंपेयर किया ही नहीं जा सकता। यह ऐसा है कि आप दो ऐसी चीजों को कंपेयर कर रहे हैं, जिनका कोई मैच ही नहीं है।

abhishek

किसी की सफलता की किसी दूसरे की सफलता से तुलना नहीं की जा सकती। आप किसी की उपलब्धियों को पूरी तरह से इग्नोर नहीं कर सकते, क्योंकि उसके परिवार में किसी और ने बेहतर किया है। इसका मतलब यह नहीं है कि वह किसी मामले में कम हैं, मुझे लगता है कि यह ठीक नहीं है।”

abhishek

फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं श्वेता
बता दे श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दोनों भाई बहन अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीर भी साझा करते रहते हैं। बता दें, श्वेता बच्चन ने 16 फरवरी 1997 को ‘एस्कॉर्ट ग्रुप’ के बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की थी। वह दो बच्चों की मां है जिनका नाम नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा है। श्वेता फ़िल्मी दुनिया से दूर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button