बॉलीवुड

इस शख्स के इश्क में डूबी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, जल्द लेगी सात फेरे, जानें शादी का प्लान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा श्रीदेवी की बेटी और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आए दिन चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा जाह्नवी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां लूट रही है।

janhvi kapoor

इसी बीच जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आ रही है और इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि, ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आइए जानते हैं कौन है ये शख्स ?

पहले ईशान खट्टर से जुड़ा था जाह्नवी कपूर का नाम

फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर का नाम एक समय पर मशहूर अभिनेता इशान खट्टर के साथ भी जुड़ चुका है। इन दोनों ने फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी।

janhvi kapoor

ऐसे में फैंस को लगा था कि यह दोनों निजी जिंदगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि जाह्नवी कपूर इन सब बातों को झूठी बता चुकी है। दरअसल जाह्नवी इशान खट्टर को नहीं बल्कि अपने बचपन के दोस्त अक्षत राजन को डेट कर रही है।

janhvi kapoor

janhvi kapoor

janhvi kapoor

बता दें, जाह्नवी अक्सर उनके साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वायरल हो रही इन तस्वीरों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस तस्वीर में अक्षत जाह्नवी एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं जिसके बाद से ही इन दोनों के अफेयर की खबरें शुरू हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

रिपोर्ट की माने तो जाह्नवी और अक्षत के परिवार वाले भी एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे। वहीं सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी और अक्षत एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते थे।

janhvi kapoor

janhvi kapoor

वहीं अपनी शादी को लेकर जाह्नवी का कहना है कि, “मैं तिरुपति में शादी करना चाहती हूं। मैं कई बार तिरुपति जा चुकी हूं और मैं चाहती हूं कि जिससे भी मैं प्यार करूं उससे तिरुपति में ही शादी करूं।

इसके अलावा शादी में मुझे क्या पहनना है यह मैंने पहले से ही सोच कर रखा है। मैं चाहती हूं कि अपनी शादी में गोल्ड कांजीवरम की साड़ी पहनू और अपने बालों में मोगरे के फूल लगाऊं। वहीं मेरे होने वाले पति लूंगी पहनेंगे और हम केले के पत्ते पर खाना खाएंगे।”

janhvi kapoor

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फ़िल्में

वहीं बात की जाह्नवी की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेन कर रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी पंकज मेहता ने लिखी है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा दीपक डोबरियाल मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

janhvi kapoor

इसके अलावा जाह्नवी कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी दिखाई देंगी। इतना ही नहीं बल्कि जाह्नवी के खाते में फिल्म ‘मिली’ भी है. इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा जाह्नवी ‘मिस्‍टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी। जाह्नवी कपूर आखरी बार हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button