बॉलीवुड

शादी से ठीक पहले राहुल के इस कारनामे पर दिल हार बैठी अथिया शेट्टी, भारत की जीत पर ऐसे जताई खुशी

अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी एवं भारत के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की खबरें फिर से चल रही है। अब माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे। शादी की तारीफ़, शादी की जगह तय हो चुकी है। खबरें आ रही है कि अथिया और राहुल के परिवार वालों ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है।

महज कुछ दिनों का और इंतजार फिर अथिया और राहुल हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो आजाएंगे। शादी की खबरों के बीच अथिया ने फिर से अपने प्रेमी केएल राहुल पर प्यार लुटाया है। हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में अथिया ने राहुल की एक तस्वीर साझा की है। भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के बाद अथिया ने प्रतिक्रिया दी।

बता दें कि फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम श्री लंका से तीन टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। भारतीय टीम ने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज 2-1 से जीती थी। वहीं भारत वनडे सीरीज भी जीत चुका है। तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर भारत ने वनडे सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है।

पहला वनडे भारत ने असम के गुवाहाटी में 68 रनों से शानदार अंदाज में जीता था। वहीं दूसरा वनडे कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस में खेला गया था। 12 जनवरी को हुए इस मुकाबले में भारत को जीत मिली। भारत की जीत के हीरो गेंदबाज कुलदीप यादव रहे। उन्हें तीन विकेट मिले। वे मैन ‘ऑफ़ द मैच’ रहे। वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने भी मैच जिताऊ पारी खेली।

भारतीय टीम एक समय मुश्किल स्थिति में थी उस समय टीम के लिए राहुल एक छोर पर डटे रहे। राहुल ने जरूर धीमी पारी खेली लेकिन उनकी पारी के कारण भारत मैच और सीरीज जीतने में सफल रही। भारतीय टीम 86 रन पर चार विकेट खो चुकी थी। हालांकि राहुल की नाबाद पारी ने भारत को मैच जीता दिया।

राहुल ने 103 गेंदों में नाबाद 64 रनों की पारी खेली। इस पारी पर अथिया की प्रतिक्रिया आई। उन्होंने राहुल की दो तस्वीरों के एक कोलाज को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। उन्होंने इस पर हार्ट इमोजी बनाकर राहुल के लिए अपना प्यार जाहिर किया।

kl rahul and athiya shetty

राहुल की पारी के चलते भारत ने दूसरा वनडे और सीरीज 44वें ओवर में जीत ली। भारत को चार विकेट से जीत मिली। अब श्रीलंका और भारत के बीच तीसरा वनडे मैच 15 जनवरी को तिरुवनन्तपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

23 जनवरी को होगी अथिया-राहुल की शादी

बताया जा रहा है कि राहुल और अथिया की शादी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित घर पर होगी। शादी के फंक्शन की शुरुआत 21 जनवरी को होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button