जरा हटकेसमाचार

मोहम्मद शमी की वाइफ के साथ ट्रेन में हुई बदसलूकी, हसीन जहां ने TTE पर लगाए बेहद गंभीर आरोप

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Indian Cricketer Mohammed Shami) की वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) शमी से अलग होने के बाद भी खबरों में बन रहती है। वो सोशल मीडिया के माध्यम से मोहम्मद शमी पर कई बार गंभीर आरोप लगा चुकी है और इसके लिए उन्होने इंडियन क्रिकेट टीम और बीसीसीआई को भी घेरा है। वहीं अबकि हसीन जहां एक नए विवाद के साथ सोशल मीडिया पर सामने आई है, जहां उन्होनें ट्रेन यात्रा के दौरान अपने साथ ही हुई बदसलूकी का जिक्र किया है।

हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वाकया

दरअसल, मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने अबकि रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ के खिलाफ बदसलूकी का आरोप लगाया है। बता दें कि हसीन जहां ने 14 अक्टूबर को एक पोस्ट कर ये बताया है कि जब वो हाल ही में बिहार से कोलकाता की यात्रा कर रही थीं, तभी उनके साथ TTE ने किस तरह की बदसलूकी की है। इस मामले में हसीन जहां TTE के खिलाफ बेहद गंभीर आरोप लगाएं हैं।

बिहार से कोलकाता लौटते वक्त ट्रेन में हुई थी घटना

हसीन जहां (Hasin Jahan) का कहना है कि वो बीते कुछ दिनों पहले एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने बिहार गई थी, जहां से लौटने के लिए कोई फ्लाइट न मिलने की स्थिति में वो कोलकाता जोगबनी एक्सप्रेस में आ रही थी। इस यात्रा में उन्हें ऊपर की बर्थ मिली थी, लेकिन एक यात्री से अनुरोध कर वो निचली बर्थ शिफ्ट हो गईं। पर जब देर रात में टिकट चेक के लिए वहां टीटीई आया तो वो सवाल जवाब के साथ ही उनसे बदतमीजी भी करने लगा।  हसीन जहां के मुताबिक इस टीटीई ने गुस्से में उनका फोन तक फेंक दिया। ऐसे में हसीन जहां ने अपने साथ हुए इस वाकए की शिकायत फरक्का रेलवे पुलिस को दर्ज कराई।

जिसके बाद फरक्का स्टेशन पर पुलिस टीम आई और हसीन जहां को प्रोटेक्शन के साथ कोलकाता पहुंचाईं। इस मामले का पूरा विवरण देते हुए हसीन जहां ने कहा है कि रेलवे पुलिस टीम को धन्यवाद, पर टीटीई के व्यवहार से बहुत दुखी हूं। वहीं इस मामले में रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी का कहना है कि इस बारे में अभी तक रेलवे के पास कोई आधिकारिक या लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई है। लेकिन उन्होंने कहा है कि आगे आवश्यकता अनुसार कार्यवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button