बॉलीवुड

कभी कॉल सेंटर में काम करती थीं अदा खान, एक ही शख्स से 3 बार धोखा खाकर बनी टीवी की नागिन

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा अदा खान ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है और उन्हें हर सीरियल में पसंद किया गया। बता दें, अदा खान को सबसे ज्यादा नागिन के किरदार में पसंद किया गया है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

अदा खान हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। उन्हें एक ही शख्स से करीब 3 बार धोखा मिला है। बता दे आज अदा खान अपना 33 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें।

adaa khan

कॉल सेंटर में काम करती थीं अदा खान

बता दें, अदा खान अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरत स्टाइल से भी अन्य अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। वही उनका खूबसूरत अंदाज फैंस पर कहर ढाता है। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले अदा खान कॉल सेंटर में नौकरी किया करती थी जिसके लिए उन्हें 15 हजार रुपए सैलेरी के तौर पर मिलते थे। बता दें, अदा खान एक ट्रेंड बेली डांसर भी है।

adaa khan

एक कॉफी शॉप से खुली थी किस्मत

अदा खान ने सबसे पहले टीवी सीरियल ‘पालमपुर एक्सप्रेस’ में काम किया था जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। कहा जाता है कि, अदा खान को एक डायरेक्टर ने कॉफी शॉप में देखा था। जिसके बाद ही उन्हें काम करने का मौका मिला। बता दें, साल 2013 में अदा खान की मां का निधन हो गया। ऐसे में वह काफी टूट गई और अकेलापन महसूस करने लगी। इसी बीच वह जाने-माने अभिनेता अंकित गेरा को डेट करने लगी।

adaa khan

एक ही शख्स से मिला 3 बार धोखा

कहा जाता है कि अदा खान अंकित गेरा से बेइन्ताह प्यार करती थी, लेकिन टीवी सीरियल ‘सपने सुहाने लड़कपन’ की एक्ट्रेस रुपाली त्यागी की वजह से अंकित उन्हें इग्नोर करने लगे थे। जबकि अदा खान उनके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती थी लेकिन ये हो न सका। कहा जाता है कि अदा खान को अंकित गेरा से करीब 3 बार धोखा मिला।

adaa khan

इस बात का खुलासा खुद अदा खान ने किया था। इतना ही नहीं बल्कि अदा खान ने यह भी कहा था कि उन्होंने अंकित गेरा को रंगे हाथ पकड़ा था। फिर भी उन्होंने अंकित को मौके दिए लेकिन वह सुधरे नहीं। इसके बाद अदा खान हमेशा के लिए उनसे दूर हो गई। वही अंकित गेरा ने भी किसी और से शादी रचा ली। हालांकि अदा खान को अंकित के प्यार से बाहर आने में काफी वक्त लगा।

adaa khan

इस अभिनेता के साथ भी जुड़ा अदा खान का नाम

इसके बाद अदा खान का नाम बालिका वधू स्टार शशांक व्यास के साथ भी जोड़ा गया। कई बार इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर बातचीत नहीं की। बता दें, आखिरी बार अदा खान को एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन-6 में देखा गया था। इसके बाद से वह अभी तक किसी शो में नजर नहीं आई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button