बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधे टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर, 10 साल से इस हसीना को कर रहे थे डेट

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करण वी ग्रोवर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिससे फैंस भी चौक गए। बता दें 31 मई को इस कपल ने शादी रचाई। रिपोर्ट की माने तो दोनों ने अपनी शादी में कुछ करीबी दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था जिनमें शमा सिकंदर, सोनाली सहगल और राय लक्ष्मी जैसे सितारे नजर आए।

गौरतलब है कि इससे पहले खबर आई थी कि करण जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचा सकते हैं लेकिन 31 मई को शादी के बंधन में बंध गए और उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 1 जून को करण वी ग्रोवर रिसेप्शन देने वाले हैं जिसमें टीवी इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल होंगे।

karan grover

करण ने एक तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा कि, “मेडे, मेडे. 31 मई 2022 आखिरकार हम एक हो गए.” वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि करण ने आइवरी कलर की शेरवानी और गुलाबी पगड़ी पहनी हुई थी तो वहीं उनकी दुल्हन पॉपी एक सफेद लहंगे में नजर आई जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए चोकर नेकपीस, ओवरसाइज मांग टीका, बेबी पिंक चूड़ा स्टेटमेंट कलीरे जैसे कई ज्वेलरी शामिल की।

karan grover

बता दे करण ने साल 2019 में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड पप्पी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बातचीत की थी। उन्होंने बताया था कि, “पॉपी आसपास रहने के लिए एक मजेदार व्यक्ति हैं और हम दोनों एक साथ रह रहे हैं।” हालाँकि इस दौरान करण ने पॉपी के साथ शादी के रिश्ते पर बात नहीं की थी, लेकिन अचानक उन्होंने शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)


बता दें, करण वी ग्रोवर टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता हैं जिन्होंने ‘पुनर्विवाह’, ‘उडारिया’, ‘यहां में घर घर खेली’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है।  वही बात की जाए उनकी गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल के बारे में तो वह भी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा है जिन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।  बता दें पॉपी एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और एंकर भी है।

karan grover

उन्होंने साल 2018 में ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ नाम की वेब सीरीज में भी काम किया था जिसके जरिए वह काफी पॉपुलर हुई थी। इसके अलावा उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। बता दे पॉपी को स्पॉट शोज में बतौर होस्ट भी देखा जा चुका है। इसके अलावा वह पॉपुलर इन्फ्ल्यूंसर भी है और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। रिपोर्ट की माने तो यह दोनों करीब 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वही फैंस भी इस जोड़ी से काफी खुश है और लगातार उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button