जरा हटकेदिलचस्प

बुरी से बुरी नज़र से बचाएगा फिटकरी और रुई का उपाय, ऐसे करें इसक उपयोग

जब घर में किसी को नजर लग जाती है तो उस नजर को उतारने के लिए घर वाले बहुत सारे अलग आलग घरेलु उपाए करते है. नजर लगना किसी के लिए भी अच्छा नही होता क्युकी नजर एक ऐसा दोष है जिससे हमारे शारीर से लेकर घर परिवार में बहुत सारी परेशानिया आ सकती है. अगर किसी व्यक्ति को नजर लग जाती है तो ऐसे में उसकी आंख का निचला पलक सूज जाता है, शारीर में थकन और बीमारी भी लग जाती है. धन हानि भी हो जाती है कुल मिलकर हमे बुरी से बुरी नजर से खुदको बचाना चाहिए जिससे हम और हमारा परिवार धन सम्पत्ति सब ठीक रहे.

आज हम आपको कुछ ऐसे घरेलु उपाए बताने वाले है जिससे बुरी से बुरी नजर आपका कुछ भी नही बिगाड़ पायेगी. ये उपाए फिटकिरी और रुई से किया जाता है. जिसे करना का तरीका हम आपको बता रहे है.

जानिए इन नजर को खत्म करने का उपाय

सबसे पहले आप रुई ले और उसकी एक बाती बना ले फिर उस बाती को तेल में डूबा के भिगो ले और फिर उस बत्ती को ले और जिस इंसान को नजर लगी है उसके ऊपर सात बार उतारे और फिर उस बाती को जला दे.

livegaya.live

इस प्रकार बत्ती जलने लगेगी आपको बता दे की अगर किसी व्यक्ति को नजर लगी है तो वह रुई की बत्ती बहुत तेज भभक भाभक के जलने लगेगी और फिर कुछ देर बाद बत्ती जैसे जैसे जलना बंद होगी वैसे वैसे उस व्यक्ति की बाजार उतन्रने लगेगी.

source: acchipost

इसी प्रकार आप फिटकरी से भी बुरी से बुरी नजर उतार सकते है उसके लिए आपको एक फिटकरी का टुकड़ा लेना है और फिर उस टुकड़े को नजर लगे हुए व्यक्ति के ऊपर सात बार गुमाना है और फिर वह टुकड़ा जलती हुयी आग में फेक देना है ऐसा करने से नजर लगे व्यक्ति की नजर बहुत जल्दी उतर जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button