बॉलीवुड

मां से 10 गुना सुंदर है ‘फूल और कांटे’ की हीरोइन मधु की बेटी, तस्वीरें देख हो जाएगा प्यार

1991 में आई फिल्म ‘फूल और कांटे’ याद है? ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। फिल्म में अजय देवगन और मधु शाह लीड रोल में थे। मधु की ये डेब्यू फिल्म थी। अपनी पहली फिल्म से ही उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिर वे रोजा, दिलजले, जेंटलमैन, थलाइवी, योद्धा, जल्लाद, जालिम, यशवंत, एलान, जनता की अदालत जैसी कई हिट फिल्मों में दिखाई दी।

बेहद सुंदर है एक्ट्रेस मधु की बेटी

मधु ने 1999 में आनंद शाह से शादी रचाई थी। शादी के बाद उनका फिल्मों में आना कम हो गया था। इस शादी के एक साल बाद ही उन्होंने बेटी अमेया शाह को जन्म दिया। अमेया के अलावा मधु की एक और बेटी है जिसका नाम किया शाह है। किया का जन्म 2002 में हुआ था। वैसे तो मधु की दोनों ही बेटियां बला की सुंदर हैं, लेकिन उनकी बड़ी बेटी अमेया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी छाई रहती है।

मधु बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। वे वर्तमान में 53 साल की हैं। लेकिन उम्र के इस पढ़ाव में भी उन्होंने खुद को फिट रखा हुआ है। वहीं उनकी बड़ी बेटी 21 साल की हैं और फिटनेस व लुक के मामले में अपनी मां मधु को कड़ी टक्कर देती है। अमेया की खूबसूरती देखते ही बनती हैं।

खूबसूरती में बॉलीवुड हीरोइनों को देती है टक्कर

मधु सोशल मीडिया पर बड़ी एक्टिव रहती हैं। यहां वह अपनी बेटी के साथ वाली तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। इन तस्वीरों को देख साफ लगता है कि माँ बेटी के बीच काफी स्ट्रॉंग बॉन्ड है। हाल ही की तस्वीरों में मां बेटी साथ में काफी खूबसूरत लग रही हैं। कुछ लोग तो इन्हें मां बेटी की जगह बहनें समझ लेते हैं।

जब मधु ने अपनी बेटी की तस्वीर फैंस के साथ साझा की तो वे खुशी से झूम उठे। कमेंट सेक्शन में अमेया की तारीफ़ों की बाढ़ सी आ गई। वैसे अमेया की तरह उनकी बहन किआ भी काफी सुंदर है। दोनों ही बहनें काफी स्टाइलिश हैं। फैशन के मामले में ये बॉलीवुड हीरोइनों को टक्कर देती हैं।

मधु की बेटी की तस्वीरें सामने आने के बाद लोग उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी सवाल करने लगे। हालांकि अभी ऐसी कोई भी खबर नहीं है। लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि यदि वह बॉलीवुड में आई तो सभी एक्ट्रेस की छुट्टी कर देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by XOXO, Ameyaa ♡ (@xoxoameyaa)


वैसे आप लोगों को मधु की बेटी कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button