बॉलीवुड

उसने प्राइवेट पार्ट पर मुक्कर मारा, गालियां दी.. पॉपुलर एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप पर बयां किया दर्द

एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी एक्ट्रेसेस की जिंदगी इतनी भी आसान नहीं रहती जितना वह सुनहरे पर्दे पर एक चमकते किरदार के साथ दिखाई देती है। जहां पर्दे पर यह अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहती है तो वहीं असल जिंदगी में यह कई मुश्किलों से जूझती रहती है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो कास्टिंग काउच का शिकार हुई।

flora saini

इसके अलावा कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है जिन्हें निजी जिंदगी में कभी सच्चा प्यार हासिल नहीं हुआ। उन्होंने केवल घरेलू हिंसा और सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसी चीजों का ही सामना किया। अब इसी बीच कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में अहम किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने भी अपनी आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि कैसे वह रिलेशनशिप में घरेलू हिंसा का शिकार हुई। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़ा पूरा मामला क्या है?

रिश्ते पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

flora saini

दरअसल, फ्लोरा सैनी मशहूर प्रोड्यूसर गौरांग दोषी के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर इन दोनों के रिश्ते में अनबन होने लगी। जब वह प्रोड्यूसर गौरांग दोषी के साथ रिश्ते में थी तो उनकी उम्र केवल 20 साल थी और 14 महीने तक वह गौरव के साथ रिलेशनशिप में रही। लेकिन इसी बीच गौरांग दोषी उनके साथ अश्लील हरकतें करते रहे। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने कहा कि एक बार गौरांग दोषी ने उनके प्राइवेट पार्ट पर भी मुक्का मार दिया था।

‘प्राइवेट पार्ट पर मरता था मुक्के..’

flora saini

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान ने फ़्लोरा सैनी ने कहा कि, “मैं प्यार में थी। वह फेमस प्रोड्यूसर था। लेकिन जल्दी ही चीजें बदल गईं। वह गाली-गलौज करने लगा। उसने मेरे चेहरे पर मुक्के मारे। मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर मुक्के मारे। उसने मेरा फोन ले लिया और मुझे काम छोड़ने के लिए मजबूर किया। 14 महीने तक उसने मुझे किसी से बात नहीं करने दी।

flora saini

एक शाम जब उसने मेरे पेट में मुक्का मारा तो मैं भाग निकली।” आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं अपने मां-पापा के साथ रहने लगी। मुझे रिकवर होने में कई महीने लग गए। धीरे-धीरे मैं उस चीज पर वापस आ गई है, जो मुझे सबसे ज्यादा प्रिय थी। एक्टिंग। वक्त लगा, लेकिन मैं आज खुश हूं। मुझे प्यार भी मिल गया है।”

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

एक्ट्रेस ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “जिंदगी को सिर्फ आगे बढ़कर ही जिया जा सकता है और आपको अपनी जिंदगी के बड़े आशीर्वाद बड़े सबक के बाद ही मिलते हैं। आपको बस उम्मीद करते रहना चाहिए। जिंदगी में होने वाले मैजिक पर विश्वास करना कभी बंद न करें। यूनिवर्स को सरप्राइज करने दें। मैं आज भी परियों की कहानियों में यकीन रखती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

बता दे साल 2018 में जब मी टू कैंपेन की शुरुआत हुई थी तब भी फ्लोरा ने अपने निजी जिंदगी के कई खुलासे किए थे। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वह अपने माता पिता के खिलाफ जाकर गौरव के साथ लिव-इन में रही थी। इसके बाद उन्हें पछतावा हुआ।

इन फिल्मों में काम कर चुकी फ़्लोरा

flora saini

बता दें, फ्लोरा सैनी को आखरी बार ’36 फार्म हाउस’ में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने टीवी सीरियल ‘मेरे साईं’ में काम किया है। वही ओटीटी पर वह ‘अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर’ में भी दिखाई दे चुकी है। बता दे फ्लोरा ने साल 1999 में अपने करियर की शुरुआत की। वह बॉलीवुड के अलावा कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है। इसके अलावा बॉलीवुड में उन्होंने ‘स्त्री’, ‘भेड़िया’ और ‘बेगम जान’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button