बॉलीवुड

14 की उम्र में 55 साल की नौकरानी के साथ ओम पुरी बार-बार करते थे सेक्स, कमरे में ले जाकर..

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रहे ओम पुरी अपनी शानदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. आज वे इस दुनिया में नहीं है हालांकि उन्हें उनके शानदार अभिनय के लिए हमेशा याद किया जाता रहेगा. बता दें कि ओम पुरी अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं.

आज हम आपको ओम पुरी की एक ऐसी बात बताने जा रहे है जो आपको हैरान कर देगी. यह बात शायद आपने पहले सुनी हो और अगर नहीं सुनी हो तो अब सुनकर आप आश्चर्यचकित रह सकते हैं. ओम पुरी ने खुद इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए खुद से जुड़ी एक अहम बात बताई थी.

एक बार ओम पुरी ने इस बात को स्वीकार किया था कि वे जब महज 14 साल के थे तब ही उन्होंने शारीरिक संबंध बना लिए थे. यह हैरानी की बात है हालांकि इससे भी ज्यादा हैरानी आपको यह जानकर होगी कि उन्होंने किसके साथ और किस उम्र की महिला के साथ संबंध बनाए थे.

om puri

महज 14 साल की छोटी सी उम्र में ओम पुरी ने अपनी 55 साल की वृद्ध नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए थे. इस संबंध में खुलासा किताब ‘अनलाइकली हीरो’: दमन स्टोरी ऑफ़ ओम पुरी’ में किया गया है. बता दें कि ओम पुरी ने दो शादियां की थी. यह किताब उनकी दूसरी पत्नी नंदिता ने लिखी थी.

ओम पुरी का पहला प्यार थी नौकरानी…

om puri

ओम पुरी के मुताबिक वे अपने मामा के यहां पर गए हुए थे. जहां उन्होंने कई बार नौकरानी के साथ संबंध बनाए थे. किताब ‘अनलाइकली हीरो’: द स्टोरी ऑफ़ ओम पुरी’ के मुताबिक़, लाइट जाने पर ओम पुरी ने नौकरानी को पकड़ लिया था. ओम नौकरानी को कमरे में ले गए और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

om puri

ओम पुरी ने बताया था कि 55 साल की नौकरानी के साथ फिर उन्होंने कई बार संबंध बनाए. उन्हें इस काम में मजा आता था. अब यह उनकी आदत में शामिल हो गया था. दिवंगत अभिनेता ने इस बात का भी खुलासा किया था कि 55 साल की नौकरानी उनका पहला प्यार थी.

om puri

बता दें कि ओम पुरी ने हिंदी सिनेमा की के बेहतरीन फिल्मों में कमा किया था. बॉलीवुड में वे सालों तक सक्रिय रहे. हालांकि अब वे हमारे बीच मौजूद नहीं है. वे पांच साल पहले इस दुनिया को छोड़ चुके हैं. ओम पुरी का 67 साल की उम्र में 6 जनवरी 2017 को मुंबई के अंधेरी में निधन हो गया था.

om puri

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button