मनोरंजन

टीवी की ‘संस्कारी बहू’ ने समंदर के किनारे दिखाया बोल्ड अंदाज, तस्वीरें ने फैलाई मीडिया पर सनसनी

मुम्बई – स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘गोपी बहू’ की गिनती टीवी की संस्कारी बहुओं में की जाती है। गोपी बहू का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस देवोलीना कि इमेज भारतीय घरों में ऐसी है कि हर कोई उनकी जैसी ही बहू चाहता है। लेकिन, यह संस्कारी बहू अपना संस्कार भूल चुकी है। दरअसल, देवोलीना ने कुछ ऐसा किया है कि अब कोई भी उनकी जैसी बहू पाने का ख्वाब नहीं देखेगा। आपको बता दें ‘साथ निभाना साथिया’ से पॉपुलर होने वाली टीवी एक्ट्रेस देवोलीना इस सीरियल की वजह से हर घर में काफी पॉपुलर हैं। लेकिन, इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसकी वजह से सुर्खियों में हैं।

 

टीवी के मशहूर शो साथ निभाना साथिया से घर घर में संस्कारी बहू के रुप में फेमस हो चुकी देवोलिना भट्टाचार्जी इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

उन्होंने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देवोलिना का लुक बेहद हॉट एंड ग्लैमरस है।

उनकी तस्वीरें देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वो ‘साथ निभाना साथिया’ के ऑफ एयर होने के बाद अपनी संस्कारी बहू की इमेज से बाहर निकलना चाहती हैं। हाल ही में देवोलिना भट्टाचार्जी ने एक फोटोशूट करवाया है और अपने फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। लेकिन, इस बार देवोलिना भट्टाचार्जी ने बेशर्मी की सारी हदे पार करते हुए एक फोटोशूट ऐसा करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी की बोल्ड तस्वीरें सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।

इस फोटो शूट में देवोलीना ने बोल्डनेस की सारी हदे पार करते हुए फोटो शूट करवाया है। देवोलीना की इन बोल्ड तस्वीरों को देखकर कर कोई हैरान है। है। आपको बता दें कि देवोलीना ने यह फोटोशूट साल 2018 के कैलेंडर के लिए करवाया है। लेकिन, देवोलीना का ये बोल्ड अवतार लोगों को पच नहीं रहा। देवोलीना का फोटो शूट उनके फैंन्स के लिए एक झटके के जैसा है। देवोलीना ने अभी तक काफी सिंपल करदारों निभाये हैं इसलिए उनका ये हॉट एंड बोल्ड अंदाज लोगों की नजर में चुभ रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, देवोलिना इन दिनों अपने ऑनस्क्रीन देवग जिगर यानि की विशाल सिंह को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। शो के दौरान भी दोनों की नजदीकियां देखने को मिलती है। दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों की तस्वीरें देखकर कोई भी कह सकता है कि इनके बीच कुछ न कुछ जरुर पक रहा है।

बता दें कि टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी का किरदार निभाने वाली देवोलिना भट्टाचार्य ने कृष्ण भजन गाकर अपने सिंगिंग करियर का शुरुआत की थी। भगवान कृष्ण का जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले उन्होंने अपना एक एल्बम भी लांच किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button