बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां आइटम सांग के बदले लेती हैं करोड़ों रुपये, फीस जानकर हैरान रह जाएंगे

फिल्मों में आजकल आइटम सांग ना हो तो फिल्म देखने का मजा नहीं आता. आजकल फिल्मों के बीच आइटम सांग का चलन हो गया है. पहले तो छोटी-मोटी अभिनेत्रियां आइटम सांग कर लिया करती थीं. लेकिन आइटम सांग की बढ़ती पॉपुलरिटी देखकर अब तो बड़ी-बड़ी हीरोइनें भी आइटम नंबर करने से नहीं कतरातीं. कुछ फिल्में तो ऐसी भी हैं जो अपनी कहानी की वजह से नहीं बल्कि फिल्म में होने वाले आइटम नंबर की वजह से हिट हो जाती हैं. बता दें, इन आइटम सांग को करने के लिए अभिनेत्रियां मोटी रकम लेती हैं. फिल्म की कास्ट को इतने पैसे नहीं मिलते जितने पैसे ये एक्ट्रेसेस एक आइटम नंबर करके कमा लेती हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही मशहूर अभिनेत्रियों से मिलवायेंगे जो किसी भी फिल्म में आइटम नंबर करने के लिए करोड़ों रुपये लेती हैं. कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां, आईये जानते हैं.

करीना कपूर खान- 5 करोड़

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है करीना कपूर खान का. करीना कपूर बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी हीरोइन हैं जिन्हें आइटम सांग करने के लिए सबसे ज्यादा फीस दी जाती है. करीना का पहला आइटम सांग फिल्म ‘डॉन’ में ‘ये मेरा दिल था’. तब से लेकर अब तक करीना बॉलीवुड की सबसे महंगी आइटम गर्ल हैं. करीना के खाते में ‘फेविकॉल’, ‘हलकट जवानी’ और ‘मेरा नाम मेरी है’ जैसे कई सुपरहिट गाने हैं.

सनी लियॉन- 3 करोड़

पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियॉन आज लाखों के दिलों पर राज़ करती हैं. लेकिन बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन की जिंदगी पहले से ऐसी नहीं थी. बहुत कड़े संघर्षों के बाद सनी आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. सनी ने अपनी पहचान दुनियाभर में एक हीरोइन के रूप में कम बल्कि एक आइटम गर्ल के रूप में ज्यादा बनाई है. वह आज आइटम सांग करके सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली दूसरी बड़ी एक्ट्रेस हैं. वह ‘बेबी डॉल’, ‘देसी लुक’ जैसे कई हिट गानों में नजर आ चुकी हैं.

मल्लिका शेहरावत- 1.5 करोड़

सनी और करीना से पहले मल्लिका शेहरावत आइटम नंबर के लिए डायरेक्टर की सबसे पहली पसंद हुआ करती थीं. दर्शकों ने मल्लिका को आइटम गर्ल का खिताब दिया था. लेकिन आजकल मल्लिका ने खुद को इंडस्ट्री से अलग कर लिया है. वह काफी दिनों से किसी भी फिल्म या गाने में नजर नहीं आई हैं. मैय्या मैय्या, जलेबी बाई, रजिया आदि मल्लिका के हिट गाने हैं.

मलाइका अरोड़ा- 1 करोड़

मलाइका अरोड़ा की पहचान दुनियाभर में एक आइटम गर्ल के रूप में है. अपने हॉट फिगर और कातिलाना अदाओं से वह लाखों युवाओं का दिल चुरा लेती हैं. मलाइका बॉलीवुड के कुछ सबसे ज्यादा फेमस आइटम सांग्स में नजर आई हैं. उन्होंने ‘माही वे, ‘मुन्नी बदनाम’, ‘अनारकली डिस्को चली’ आदि जैसे सुपरहिट गानों से बॉलीवुड में अपनी जगह बनायी है.

बिपाशा बासु- 1 करोड़

बिल्लो रानी यानी कि बिपाशा बासु बॉलीवुड की सबसे फेमस बंगाली बाला हैं. बिपाशा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. अभिनय के अलावा वह डांस करने में भी माहिर हैं. बिपाशा की चोली में भी कई सुपरहिट सांग है. वह ‘बीड़ी जलईले’, ‘बिल्लो रानी’, ‘इश्क दी गली विच नो एंट्री’ आदि जैसे कई आइटम सांग में नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button