बॉलीवुड

क्या लड़का है, क्या पारी खेली, पति की ‘विराट’ पारी पर गदगद हुई अनुष्का, ऐसे लुटाया किंग पर प्यार

भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला लगातार आग उगल रहा है। विराट कोहली ने पिछले चार वनडे मुकाबले में तीन शतक जड़ दिए है। विराट अपने पुराने फॉर्म में लौट आए हैं। श्रीलंका के साथ तीसरे वनडे मुकाबले में उन्होंने 166 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर फिर से सभी को अपना मुरीद बना लिया।

virat kohli

श्रीलंका के खिलाफ भारत ने तीसरा वनडे मैच केरल के तिरुवनंतपुरम में खेला। तीन मैचों की सीरीज के आख़िरी मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने ताबड़तोड़ 390 रन बना दिए। 50 ओवर के खेल में भारत ने 5 विकेट खोकर 390 रन बनाए।

भारत के लिए पहले सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल ने शतकीय पारी खेली। उन्होंने 97 गेंदों में कुल 116 रन बनाए। तो वहीं शुबमन के बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली रंग में नजर आए। उन्होंने न केवल शतकीय पारी खेली बल्कि एक बड़ा स्कोर खड़ा किया। विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का 46वां शतक लगाया। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अब उनके कुल 74 शतक हो चुके हैं।

श्रीलंका के खिलाफ विराट ने 85 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। विराट अंत तक क्रीज पर डटे रहे। उन्होंने 110 गेंदों में नाबाद 166 रनों की शानदार पारी खेली। अपनी इस विस्फोटक पारी में उन्होंने 150 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। इस बड़ी पारी में उन्होंने 13 चौके और 8 छक्के जमाए।

विराट की इस बेहतरीन पारी पर फैंस और क्रिकेट प्रेमी एवं क्रिकेट के दिग्गज भी खुश हैं और वे खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर विराट की पत्नी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी पति की इस पारी पर गदगद हो गईं। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर विराट और उनकी इस पारी की सराहना की।

हर समय अनुष्का विराट और भारतीय क्रिकेट टीम का समर्थन करती हैं। अक्सर विराट के बेहीतरीन प्रदर्शन पर वे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनकी सराहना करती हैं। विराट की 166 रनों की नाबाद पारी पर उन्होंने इंस्टा स्टोरी में विराट की एक तस्वीर साझा की। इसमें विराट शतक लगाने के बाद बल्ला और हेलमेट ऊपर उठाकर जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

अनुष्का ने इस तस्वीर पर दो हार्ट इमोजी बनाए हैं। वहीं ऊपर ‘व्हाट ए मैन’ लिखा है। इसके अलावा नीचे ‘शाबाश’ लिखा हुआ है जबकि उसके नीचे ‘क्या पारी खेली’ लिखा हुआ है। इसके आगे भी उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है। अनुष्का ने इस मैच का मजा घर पर बैठकर टीवी पर लिया। इससे पहले जब विराट ने 10 जनवरी को पहले वनडे में शतक लगाया था तब भी अनुष्का ने इंस्टा पर स्टोरी साझा की थी।

श्रीलंका का सूपड़ा साफ़, 3-0 से जीती सीरीज

श्रीलंका ने पहले भारत के हाथों तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-2 से गंवाई थी। जबकि अब तीन मैचों की वनडे सीरीज में तो श्रीलंका का सूपड़ा ही साफ़ हो गया। भारत ने असम के गुवाहाटी में पहला वनडे और कोलकाता के ईडन गार्डंस में दूसरा वनडे जीतकर पहले ही सीरीज अपने नाम कर ली थी जबकि तिरुवंतपुरम में तीसरा वनडे 317 रनों के बड़े अंतर से जीतकर श्रीलंका का सूपड़ा साफ़ कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button