मनोरंजन

सिद्धार्थ के इस कमेंट पर खतरनाक भड़की शहनाज, धक्का देकर बोली ‘आई हेट यू’ देखे Video

बिग बॉस सीजन 13 में इन दिनों शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ही छाए हुए हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं घर में शहनाज़ और सिद्धार्थ की जोड़ी बहुत फेमस हैं. हालाँकि पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिल रहे हैं. सिद्धार्थ ने अब शहनाज़ से पहले जैसी बातचीत बंद कर दी हैं. शहनाज कई बार सिद्धार्थ को मनाती भी हैं लेकिन वो नहीं मानते हैं. एक बार तो सिद्धार्थ ये भी कमेंट कर देते हैं कि ‘जो अपने घर वालों का नहीं होता, वो किसी का नहीं होता हैं.’ इस कमेंट के बाद शहनाज़ सिद्धार्थ से नाराज हो जाती हैं. वे भी सिद्धार्थ को गुस्से में बोल चुकी हैं कि मैं तुम से नफरत करती हूँ. इसके बाद सिद्धार्थ ये कमेंट करते हैं कि ‘शहनाज में तुमसे जिंदगी में कभी नफरत तो नहीं करूंगा, लेकिन कभी टच में भी नहीं रहूंगा.’

इस तू तू मैं मैं के बावजूद शहनाज कई बार यही कोशिश करती हैं कि सिद्धार्थ किसी तरह मान जाए. हालाँकि घर में जब कैप्टेंसी का टास्क होता हैं तो उस दौरान सिद्धार्थ के एक कमेंट से शहनाज़ इतना भड़क जाती हैं कि उन्हें गुस्से में जोर से धक्का मार देती हैं. दरअसल इस कैप्टेंसी टास्क में दो टीमें बन जाती हैं. ऐसे में शहनाज और सिद्धार्थ अलग अलग टीम में होते हैं. इस टास्क के दौरान शहनाज़ और सिद्धार्थ की नोकझोक होती हैं. सिद्धार्थ शहनाज पर कमेंट मारते हुए कहते हैं ‘यही होता है जब लोग दो तरफ होते हैं. न इधर के न उधर के.’ सिद्धार्थ के इस कमेंट पर शहनाज़ उन्हें ना बोलने की चेतावनी देती हैं. जब सिद्धार्थ इसके बावजूद नहीं रुकते हैं तो शहनाज़ भड़क जाती हैं और सिद्धार्थ को धक्का मार देती हैं. ये नजारा देख सभी घर वाले हैरान रह जाते हैं.

इसके बाद माहिरा भी बीच में आ जाती हैं और शहनाज पर भड़ास निकालते हुए बोलती हैं ‘दोस्ती का मतलब पता नहीं, आई दोस्ती निभाने. ये असलियत है इसकी.’ बता दे कि आने वाले एपिसोड में इस टास्क के संचालक विशाल आदित्य सिंह होते हैं. वे टास्क में ईमानदारी से फैसला नहीं लेते हैं और बेईमानी करते हुए शहनाज़ को विजेता घोषित कर देते हैं. उनके इस फैसले से बाकी घर वाले नाराज रहते हैं. इसके बाद बिग बॉस सभी को बुलाते हैं और विशाल के बेईमानी से फैसला लेने की निंदा करते हुए इस टास्क को रद्द कर देते हैं. इतना ही नहीं वे इसकी सजा बाकी घरवालों को देते हैं और बोलते हैं कि अब आपको कोई भी इम्युनिटी टास्क नहीं दिया जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

#bb13 #BiggBoss13

A post shared by BIGGBOSS13 SPY (@biggboss13spy) on

अब आने वाले एपिसोड में ये देखना रोचक होगा कि बिग बॉस की इस सजा के बाद बाकी घर वाले विशाल के ऊपर क्या प्रतिक्रिया देते हैं. वैसे इस सीजन में वर्तमान में 9 सदस्य घर में हैं लेकिन सबसे ज्यादा फुटेज शहनाज और सिद्धार्थ को ही मिल रहा हैं. कुछ लोगो का कहना हैं कि शहनाज सिद्धार्थ को दिल से पसंद करती हैं तो वहीं कुछ का ये भी मानना हैं कि वो सिर्फ अटेंशन लेने और गेम में आगे बढ़ने के लिए सिद्धार्थ का इस्तेमाल कर रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button