बॉलीवुड

35 साल बाद दोबारा एक हुए करीना-करिश्मा के माता-पिता, अब बुढ़ापे में साथ रहेंगे रणधीर कपूर-बबीता

बॉलीवुड की दुनिया में सेलेब्स के अफेयर, ब्रेकअप, शादी और तलाक आदि पर खूब चर्चा होती है. बॉलीवुड में अफेयर के बाद ब्रेकअप और शादी के बाद तलाक आम बात है. कई सेलेब्स प्यार में पड़े और फिर ब्रेकअप का दर्द भी उन्हें झेलना पड़ा. वहीं कई सेलेब्स ऐसे भी है जिनके हिस्से में शादी के बाद तलाक आया.

बॉलीवुड के कई सेलेब्स को तलाक से गुजरना पड़ा है. वहीं कई सेलेब्स ऐसे भी हुए है जो शादी के कुछ सालों बाद अलग हो गए लेकिन उन्होंने कभी तलाक नहीं लिया. अभिनेता रणधीर कपूर और अभिनेत्री बबीता के बीच भी ऐसा ही हुआ. हालांकि दोनों के रिश्ते ने अब एक बेहद ख़ास मोड़ लिया है.

35 साल तक अलग रहने के बाद अब आखिरकार रणधीर और बबीता साथ रहने को राजी हो गए है. साढ़े तीन दशक तक दोनों अलग रहे. बेशक दोनों ने तलाक नहीं लिया लेकिन दोनों तलाकशुदा की तरह ही रहे. हालांकि अब बुढ़ापे में इस कपल ने दोबारा साथ आने का फैसला लिया है.

सोशल मीडिया पर इससे संबंधित खबर को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है. वायरल भयानी ने इंस्टा पर एक पोस्ट में लिखा है कि, ”हालांकि युगल सौहार्दपूर्ण थे लेकिन वे साथ नहीं रहे. अब दोनों #रणधीर कपूर #बबीता जी रणधीर के बांद्रा स्थित पैड पर एक साथ रह रहे हैं. बच्चे #KareenakapoorKhan #karismakapoor अपने माता-पिता को वापस देखकर बेहद खुश हैं”.

रणधीर और बबीता से जुड़ी इस ख़ास खबर पर फैंस ने भी खूब प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”ठीक है तो जब वे बूढ़े और लाचार हो जाते हैं तो अपनी बीवियों को याद करते हैं ताकि वह उनकी देखभाल कर सके”. एक ने लिखा कि, ”कितना प्यारा”.

एक ने लिखा कि, ”मुझे लगता है कि वह जानती है कि ये उसके आखिरी दिन हैं, क्योंकि वह हाल ही में इतना कमजोर हो गया है. यह बहुत अच्छा है कि वे एक साथ वापस आ गए हैं”. वहीं एक अन्य ने लिखा कि, ”क्योंकि वह अब खुद को मैनेज नहीं कर सकता इसलिए बीवी की याद आ गई”.

साल 1971 में हुई थी रणधीर-बबीता की शादी

बता दें कि रणधीर और बबीता ने 70 के दशक की शुरुआत में शादी की थी. अपने समय में दोनों ने बॉलीवुड में बतौर मुख्य कलाकार काम किया था. यह कपल साल 1971 में शादी के बंधन में बंधा था.

शादी के बाद बबीता ने बॉलीवुड से दूरी बनाना शुरू कर दी थी. दोनों एक अच्छे खासे समय तक साथ रहे लेकिन दोनों के बीच एक समय ऐसा भी आया जब दोनों को अलग होना पड़ा. दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. लेकिन कपल ने तलाक का फैसला नहीं लिया.

करिश्मा-करीना के माता-पिता बने रणधीर-बबीता

रणधीर और बबीता दो बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर के माता-पिता बने थे. दोनों ने ही बॉलीवुड में काम किया और खूब सफलता एवं लोकप्रियता हासिल की.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button