बॉलीवुड

फोटो के लिए नहीं रुकी प्रीति जिंटा, तो एक्ट्रेस की कार के पीछे भागा शख्स, पीछा करने लगा :VIDEO

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा ने एक समय पर इंडस्ट्री पर राज किया है। अपनी सौम्य मुस्कान और खूबसूरत एक्टिंग के जरिए हिंदी सिनेमा में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली प्रीति जिंटा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। फैन उनकी एक झलक देखने के लिए मर मिटते हैं। अब हाल ही में कुछ ऐसे ही नजारा देखने को मिला जब एक फैन ने प्रीति जिंटा को देखा तो उनके पीछे दौड़ पड़ा और काफी देर तक उनका पीछा भी किया। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

कार की पीछे भागा का शख्स

preity zinta

दरअसल, जैसे ही प्रीति जिंटा स्पॉट हुई तो इस दौरान पैपराजी ने फोटो के लिए रिक्वेस्ट की। हालांकि इस दौरान प्रीति जिंटा को फ्लाइट के लिए देर हो रही थीv ऐसे में उन्होंने रुकने के लिए मना कर दिया। हालांकि पैपराजी ने प्रीति की कई तस्वीरें क्लिक भी की। इसके बाद प्रीति जिंटा सीधे अपनी गाड़ी में बैठ गई और वहां से निकलने लगी। लेकिन इसी दौरान एक हैंडीकैप शख्स लगातार प्रीति जिंटा का पीछा करता रहा।

preity zinta

वह साइकिल पर सवार था जबकि प्रीति जिंटा अपने गाड़ी में बैठ चुकी थी और उन्होंने गाड़ी चलाना भी शुरू कर दिया था लेकिन वह शख्स रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था और लगातार एक्ट्रेस का पीछा करने लगा। मैडम मैडम भी चिल्लाता रहा लेकिन प्रीति जिंटा नहीं रुकी।

preity zinta

लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक

जहां कुछ लोगों ने प्रीति जिंटा को ट्रोल किया तो कुछ लोगों ने इस शख्स का ही मजाक बना डाला। क्योंकि ये शख्स पागलों की तरह एक्ट्रेस के पीछे जा रहा था। ऐसे में कई लोगों को शख्स की यह हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जैसे ही वीडियो वायरल हुई तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “यह केवल इंडिया में ही हो सकता है।” एक ने कहा कि, “पागल हो गया है ये आदमी, फिर कार के नीचे आ के कुचला जाएगा तो कहेंगे सेलेब्रिटी रूड हैं।” एक अन्य ने लिखा कि, “ये लोग स्टार्स हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि इन्हें अपनी मर्जी से परेशान करो।”

preity zinta

अमेरिका में रहती हैं प्रीति जिंटा

preity zinta

बात की जाए प्रीति जिंटा की निजी जिंदगी के बारे में तो साल 2016 में उन्होंने अमेरिका के जिन गुडइनफ के साथ शादी रचा ली। इसके बाद वह अमेरिका में ही शिफ्ट हो गई। प्रीति जिंटा के पति अमेरिका के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर कंपनी एनलाइन एनर्जी में वॉइस प्रेजिडेंट है। पिछले दिनों ही प्रीति जिंटा जुड़वा बच्चों की मां बनी है।

preity zinta

उनके बेटे का नाम जय है जबकि उनकी बेटी का नाम जिया है। वह अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। बात करें प्रीति जिंटा के वर्कफ़्रंट के बारे में तो साल 2018 में उन्हें फिल्म ‘भैया जी सुपरस्टार’ में देखा गया था। इसके बाद वह किसी फिल्म में नजर नहीं आई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button