बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने शेयर की बेटे के बर्थडे पार्टी की अनदेखी तस्वीरें, त्रिशान की मासूमियत ने जीता दिल

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने बेटे त्रिशान का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बता दे बेटे के जन्मदिन पर कपिल शर्मा ने ग्रैंड पार्टी आयोजित की थी जिसमें कई स्टार किड्स शामिल हुए थे। कॉमेडियन भारती सिंह के बच्चे से लेकर कृष्णा अभिषेक के बच्चों के पार्टी में हिस्सा लिया। ऐसे में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

kapil sharma

इन वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा ने अपने बेटे की बर्थडे पार्टी की थीम कार्टून कैरेक्टर पेपा पिग थीम पर रखी थी। वही पार्टी में शामिल ज्यादातर लोग भी पेपा पिग थीम वाले कपड़े ही पहने नजर आए।

kapil sharma

इस दौरान मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी भी दिखाई दिए तो वही मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी नजर आई। भारती सिंह के साथ उनका बेटा गोला भी दिखाई दियाv

kapil sharma

इसके अलावा भी पार्टी से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पार्टी में कपिल की पत्नी गिन्नी भी बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। वहीं कपिल की मां जनक रानी भी अपने पोते पोतियों के साथ एन्जॉय करती दिखी। जैसे ही यह तस्वीरें वायरल हुई तो बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक कपिल शर्मा के बेटे को जन्मदिन की बधाई देने लगे।

kapil sharma

बता दे कपिल शर्मा और गिन्नी ने साल 2018 में शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2019 में उनके घर बेटी अनायरा शर्मा का जन्म हुआ। इसके बाद साल 2020 में बेटे त्रिशान शर्मा का जन्म हुआ। कपिल अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

kapil sharma

बात की जाए कपिल शर्मा के काम के बारे में तो इन दिनों वह कॉमेडी शो के साथ साथ मशहूर सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक सॉन्ग में काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग वीडियो वह शेयर करते रहते हैं।

kapil sharma

इसके अलावा कपिल के शो को लेकर ये भी चर्चा हो रही थी कि, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर इस शो को छोड़ने वाले हैं। ऐसे में जब सिद्धार्थ सागर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “ऐसा कुछ नहीं है। सारी खबरें झूठी हैं।” सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि क्या वह शो की शूटिंग कर रहे हैं तो इस पर कॉमेडियन ने कहा कि, “पिछले कुछ एपिसोड्स मैंने शूट नहीं किए हैं, लेकिन टीम से बातचीत चल रही है। हालांकि, अबतक कुछ खास रिस्पॉन्स आया नहीं है।”

kapil sharma

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अब तक कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुनील ग्रोवर, अली असगर, उपासना सिंह और कृष्णा अभिषेक जैसे कई बड़े कॉमेडियन बाहर आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button