दिलचस्पमज़ेदार जोक्स

इस पहेली का जवाब देना किसी बच्चे का खेल नहीं, सिर्फ दिमाग वाले ही दे पायेंगे जवाब

हाय दोस्तों मेरा नाम सोहन है मेरे इस पोस्ट पर आपका स्वागत है मैं आशा करता हु आपको मेरी पहेली जरूर पसंद आएगी। जैसा आप बचपन में पहेलियों का जवाब देना पसंद करते थे आज भी वो उत्साह आपके अंदर होगा। पहेलियाँ किसे नहीं पसंद होती है पहेलियों का जवाब देना कभी आसान नहीं होता है

क्योकि जो भी पहेलियाँ बानी है उनके पीछे कुछ न कुछ दिमाग घुमा देने वाली बात जरूर होती है और इन पहेलियों को वो लोग ही हल कर पाते है जो लोग अपने दिमाग का सही इस्तेमाल करते है और पहेलियों को सही तरीके से समझते है। पहेलियों का जवाब देने का मतलब होता है आप एक बुद्धिमान इंसान है आपका दिमाग तेज़ चलता है।

आज हम आपसे एक पहेली पुछेंगे और उसका सही जवाब आपको देना होगा देखते है आप लोगो में से कितने लोग इस पहेली का सही जवाब देते है अपने जवाब हमे कमेंट करके जरूर बताये।

पहेली की तस्वीर

Source : www.puzzlesguru.com

मैंने एक ऊपर फोटो डाली है जिसमे मेने आपसे कुछ आकृति दी है जिसको आप लोगो को समझकर बताना है की उससे कोण सी सब्जी का नाम बनता है और आपको जितनी सब्जी के नाम समझ आते है उनका जवाब दीजिये देखते है कितने लोग कितनी सब्जियों के नाम बता पाते है और कौन से बहुत बुद्दिमान है जो सारे जवाब देता है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Back to top button