बॉलीवुड

अनंत अंबानी की सगाई में एक्ट्रेसेस पर भारी पड़ी गौरी खान, बेटे आर्यन संग चुरा ली सारी लाइमलाइट

भारत के सबसे मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए। इसमें शाहरुख खान का परिवार भी शामिल हुआ था। सलमान खान से लेकर ऐश्वर्या रॉय बच्चन, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट जैसे कई सितारों ने शिरकत की। लेकिन हर किसी की नजर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पर टिकी रह गई।

anant ambani

इस दौरान गोरी खान ने अपने बेटे आर्यन खान के साथ कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। तो आइए देखते हैं गौरी खान और आर्यन खान की तस्वीरें…वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरूख खान अपनी पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान के साथ पहुंचे।

हालांकि शाहरूख खान ने कैमरे के सामने पोज नहीं दिया, जबकि उनकी पत्नी गौरी खान और आर्यन खान ने एक से बढ़कर एक पोज दिए। बता दे शाहरुख और आर्यन खान ऑल ब्लैक लुक में नजर आए थे जिसमें दोनों बाप-बेटे डेशिंग और हैंडसम दिखाई दिए।

anant ambani

बता दें शाहरुख़ खान भी इस पार्टी में शामिल हुए थे लेकिन वह अपनी मैनेजर पूजा डडलानी के साथ सीधे अंदर निकल गए। इस दौरान वह पैपराजी के सामने नहीं आए।

anant ambani

वहीं गौरी खान सिल्वर लहंगा पहने हुए नजर आ रही थी जिसमें बहुत ही खूबसूरत लगी। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि डीप नेक ब्लाउज पहने हुए गौरी खान यंग एक्ट्रेसेस को भी मात दे रही थी।

gauri khan

इस दौरान ऐश्वर्या, आलिया भट्ट, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर जैसे सितारे भी नजर आए,लेकिन हर किसी की नजर गौरी खान पर टिकी रह गई। जैसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स ने उन्हें ब्यूटीफुल, गॉर्जियस, किलर, हॉट जैसे कमेंट कर उनकी तारीफ की।

gauri khan

गौरी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हालाँकि ये कोई पहली बार नहीं था जब गौरी ने किसी पार्टी में लाइम लाइट चुराई हो, इससे पहले भी वह कई बार अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स से एक्ट्रेसेस को मात दे चुकी है।

gauri khan

बता दें, सगाई के दौरान अंबानी परिवार ने जमकर डांस भी किया था। इसके बाद पूरी फैमली ने मीडिया के सामने आकर पोज भी दिए। इस दौरान मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी, बड़े बेटे आकाश और उनकी पत्नी श्लोका मेहता, बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल सभी एक साथ नजर आए।

anant ambani

बता दें, राधिका और अनंत का रोका पिछले साल 29 दिसंबर को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुआ था, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

anant ambani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button