बॉलीवुड

सिर्फ जायरा वसीम ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने भी अचानक छोड़ा बॉलीवुड, अब हो गई हैं कहीं गुम

30 जून को दिन में अभिनेत्री जायरा वसीम के अचानक पोस्ट से बॉलीवुड में सनसनी फैल गई. फिल्मों में अच्छा काम करने वाली इस एक्ट्रेस के पास कई फिल्मों के ऑफर थे लेकिन धर्म को वजह बताकर जायरा वसीम ने अचानक इंडस्ट्री छोड़ने की बात कर दी. बॉलीवुड गलियारों में सिर्फ इनकी ही बातें हो रही हैं कोई इनके फैसले का समर्थन कर रहा तो कोई बेवकूफी बता रहा. मगर जायरा ने साफतौर पर कहा है कि वे फिल्म इंडस्ट्री ये कहकर छोड़ा कि उनके इस्लाम में एक्टिंग करना गलत माना जाता है और वे अल्लाह को ऐसा करके नाराज कर रही हैं और उनके अंदर उनसे लड़ने की हिम्मत नहीं है. मगर सिर्फ जायरा वसीम ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने भी अचानक छोड़ा बॉलीवुड, अब पता नहीं ये एक्ट्रेसेस कहां हैं ?

सिर्फ जायरा वसीम ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने भी अचानक छोड़ा बॉलीवुड

दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी सुपरहिट फिल्मों में करने के बाद इन्होंने प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ एक फिल्म साइन की थी. जायरा के मुताबिक वे इस फिल्म को पूरा करने के बाद आगे काम नहीं कर पाएंगी अब ये तो इनकी पर्सनल बातें हो सकती हैं लेकिन इनके अलावा और भी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अचनाक बॉलीवुड को बाय कह दिया..

मयूरी कांगो

पापा कहते हैं, होगी प्यार की जीत जैसी फिल्मों में अपने भोलेपन से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मयूरी कांगो की आखिरी फिल्म कुरबां (2009) थी इसके बाद वे किसी फिल्म में नहीं दिखीं. मयूरी अब इंटरनेशनल कंपनी में बड़ी पोस्ट पर काम करती हैं और अब गूगल इंडिया भी ज्वाइन कर लिया है.

आयशा कपूर

फिल्म ब्लैक में रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाने वाली आयशा कपूर ने कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन उसके बाद वे नजर नहीं आईं. आयशा इस समय इंडस्ट्री से दूर हैं और इनके बारे में कोई सही जानकारी प्राप्त नहीं है.

मंदाकिनी

फिल्म राम तेरी गंगा मैली से सबको अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री ने तेजाब जैसी सुपरहिट फिल्म में भी काम किया था लेकिन अब ये इंडस्ट्री से दूर हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि ये अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद अब्राहिम को डेट कर रही थीं और बहुत समय तक उनके साथ ही रहीं. अब मंदाकिनी ने दूसरी शादी करके मुंबई में बसेरा जमा लिया है और तिब्बत हर्बल सेंटर चलाती हैं और योगा सिखाती हैं.

मीनाक्षी शेषाद्री

90 के दशक में हीरो घायत, घायल, दामिनी, शहंशाह, आदमी खिलौना है जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली मीनाक्षी अपनी एक मुस्कुराहट से सबका दिल लूट लेती थीं. मीनाक्षी ने अपने जमे जमाए करियर को ठोकर मारकर शादी कर ली और अमेरिका चली गईं. अब इनके दो बच्चे हैं और वहीं पर क्लासिकल डांस क्लासेस चलाती हैं.

अनु अग्रवाल

साल 1990 में आई फिल्म आशिकी से धमाका मचाने वाली एक्ट्रेस अनु अग्रवाल का साल 1999 में एक ऐसा एक्सिडेंट हुआ जिसने उनकी पहचान छीन ली. 29 दिनों तक कोमा में रहने के बाद जब वे बाहर आईं तो याद्दाश्त खो चुकी थीं. जिंदगी और मौत से जूझते हुए उनकी जान तो बच गई लेकिन बहुत कुछ पीछे छूट गया था. अब अनु बिहार में मेडिटेशन केंद्र चलाती हैं और किताब भी लिखती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button