बॉलीवुड

इस बॉलीवुड हसीना के साथ डेट पर जाना चाहते है गोविंदा और ऋतिक रोशन के पिता, पुराना Video वायरल

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रेखा ने अपनी गजब की अदाकारी और खूबसूरती से हर किसी का दिल जीता है. रेखा अपने समय में भी खूब लोकप्रिय थीं और आज भी उनकी खूब चर्चा होती है. उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. उन्हें चाहने वालों में न केवल फैंस बल्कि बॉलीवुड के कई अभिनेता भी शामिल है.

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता गोविंदा भी रेखा जी को काफी पसंद करते हैं. इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने किया था. गोविंदा तो सबके सामने रेखा के प्रति अपने दिल की बात भी कह चुके हैं. एक बार उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वे रेखा के साथ डेट पर जाना चाहते हैं.

govinda rekha

एक बार गोविंदा बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) के शो पर पहुंचे थे. तब उन्होंने इस संबंध में बात की थी. दरअसल सिमी ने तब उनसे सवाल किया था कि दुनियाभर में कोई एक ऐसा शख्स बताइए जिसके साथ आप डेट पर जाना चाहते हैं. तब गोविंदा ने रेखा जी का नाम लिया था.

सिमी ग्रेवाल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में अपने शो से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में अलग-अलग सितारों की क्लिप्स है. वीडियो में गोविंदा, राकेश रोशन, संजय लीला भंसाली, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, अमीषा पटेल, जैकी श्रॉफ जैसे सितारें नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

इस पुराने वीडियो को साझा करते हुए सिमी ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरी फैंटसी डेट’. आप वीडियो में देख सकते है कि वीडियो में नजर आ रहे सभी सितारों से सिमी एक जैसा सवाल पूछती है. वे सबसे पूछती है कि दुनियाभर में आपको किसी के साथ डेट पर जाने का मौका मिले तो आप किसके साथ जाना चाहेंगे. गोविंदा रेखा का नाम लेते हैं और आगे कहते हैं कि, ”मैं बहुत बड़ा फैन हूं रेखा जी का”. बता दें कि गोविंदा की तरह ही राकेश रोशन ने भी रेखा का नाम लिया था.

govinda rekha

वीडियो में करीना कपूर खाना कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, प्रियंका चोपड़ा प्रिंस विलियम, निर्देशक संजय लीला भंसाली माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ सुष्मिता सेन के साथ डेट पर जाने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि सिमी ग्रेवाल बॉलीवुड में काम कर चुकी है लेकिन वे अपने चैट शो से खूब लोकप्रिय हुई थी. उनका चैट शो 25 साल पहले साल 1997 में शुरू हुआ था. उनके शो में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रेखा, ऐश्वर्या राय जैसे सेलेब्स भी आए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button