जरा हटके

100 निकाह करना चाहते हैं चाचाजान, सबको देंगे तलाक, अब तक 26 हसीनाओं को बना लिया बेगम – Video

कहते हैं शादी का लड्डू जो खाए वह भी पछताए और जो न खाए वह भी पछताए। इसलिए अधिकतर या लड्डू खाकर पछताना पसंद करते हैं। हालांकि शादी के बाद उनसे अपनी बीवी समझती नहीं है। पति पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े और नोकझोंक चलती रहती है। ऐसे में पति अक्सर एक ही बीवी से घबरा जाते हैं और दूसरी शादी करने से तोबा–तोबा कर लेते हैं। लेकिन आज हम आपको जैसे सबसे से मिलाने जा रहे हैं जो अभी तक 26 शादियां कर चुका है। इतना ही नहीं इस शख्स की इच्छा 100 शादियां करने की है।

100 शादियां करना चाहता है बुजुर्ग

दरअसल हम यहां जिस अय्याश की बात कर रहे हैं वह एक 60 साल का बुड्ढा है। यह बुजुर्ग व्यक्ति पाकिस्तान का रहने वाला है। हाल ही में एक पाकिस्तानी चैनल ने इस का इंटरव्यू दिया। इस दौरान शख्स ने शादी को लेकर कई हैरान करने वाली बातें बताई। उसने बताया कि वह अभी तक 26 शादियां कर चुका है। इनमें से 22 को उसने तलाक भी दे दिया है। इन सभी से उसे एक–एक बच्चा है। मतलब वह 22 बच्चों का बाप है।

वर्तमान में बुजुर्ग शख्स की चार बीवियां उसके साथ रह रही हैं। इंटरव्यू के दौरान वह भी अपने पति के साथ बैठे हुए दिखाई देती है। इस दौरान शख्स बोलता है कि मेरी चारों बीवियां अभी प्रेग्नेंट है। लेकिन जब वह बच्चा पैदा कर देगी तो वह उन्हें भी छोड़ देगा। फिर और शादियां करेगा और बच्चे भी। बुजुर्गों का सपना है कि वह अपने पूरे जीवन काल में 100 शादियां करें।

निकाह करना और तलाक देना है शौक

बुजुर्ग ने यह भी बताया कि उसने जितनी भी पत्नियों को तलाक दिया है उन सभी के लिए एक घर और खर्चा भी दिया है। शख्स ने ये भी कहा कि इस्लामिक नियमों के अंतर्गत इतनी शादियां करना गलत भी नहीं है। शख्स का दावा है कि उसने अभी तक जितनी भी महिलाओं से शादी की या तलाक दिए उनका हक नहीं मारा है। बल्कि वह शादी के पहले ही महिलाओं को बता देता है कि वह उसे अपने पास पत्नी बनाकर कितने दिनों तक रखेगा।

शख्स की चारों बीवियां कम उम्र की दिख रही है। इस बुजुर्ग व्यक्ति ने यह भी बताया कि मेरी सभी बीवियां तलाक के लिए मेंटली तैयार हैं। अब इस अय्याश बुड्ढे की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। किसी ने कहा इसने तो महिलाओं को बच्चा पैदा करने की मशीन समझ रखा है। वहीं कोई बोला ऐसा अय्याश बुड्ढों को तो सजा होनी चाहिए। इन्होंने शादी को मजाक बनाकर रख दिया है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? आपका बस चले तो आप अपने जीवन में कितनी शादियां करना पसंद करेंगे?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button