बॉलीवुड

जब भतीजी की शादी में पहुंची नीता अंबानी ने चुरा ली थी सारी लाइमलाइट, देखते रह गए थे लोग

देश की सबसे धनी व्यक्ति की लिस्ट में शामिल मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी आए दिन चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि नीता अंबानी अपने काम के साथ-साथ अपनी स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती है। नीता अंबानी जिस भी पार्टी या फंक्शन में जाती है उस में चार चांद लगा देती है। ऐसे ही जब वह अपनी भतीजी की शादी में शामिल हुई तो लोगों की नजर उन पर से हट ही नहीं। इस दौरान नीता अंबानी दुल्हन से खूबसूरत नजर आई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। आइए देखते हैं नीता अंबानी की चुनिंदा तस्वीरें…

दरअसल, पिछले दिनों नीता अंबानी मुंबई से हैदराबाद अपने कजिन भाई की बेटी नेहा सता की शादी में शामिल हुई थी तो इस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। इस दौरान नीता मुकेश अंबानी और दोनों बहू राधिका और श्लोका के साथ शामिल हुई थी। इस दौरान नीता अंबानी इतनी खूबसूरत लग रही थी कि लोग दुल्हन को छोड़ उन्हें देख रहे थे। ये तस्वीरें साल 2018 की है जब हैदराबाद में इंजन बावड़ी इलाके में स्थित ताज फलकनुमा पैलेस में उनकी भतीजी की शादी हुई थी।

nita ambani

इस दौरान हल्दी मेहंदी से जुड़े सारे फंक्शन काफी धूमधाम से किए गए थे जिसमें नीता अंबानी लाइट चुराते हुए नजर आ रही थी। इस शादी में नीता अंबानी ने ग्लैमरस लेकर से पारंपारिक परिधान पहनकर लाइम लाइट लूटी थी। बता दें, इस दौरान नीता अंबानी ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ था जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।


इस दौरान वह लाल रंग के शरारा सेट में नजर आई थी। इस ड्रेस पर बेहद रिच एम्ब्रॉइडरी की गई थी जिसके बॉर्डर पर गोटा-पट्टी के साथ सीक्वन का काम किया गया था जो बेहद ही खूबसूरत लग रहा था। इसके अलावा उन्होंने दुपट्टा पूरी तरह शिफॉन फैब्रिक का इस्तेमाल करके तैयार किया था। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं था जब नीता अंबानी ने अपने स्टाइल से लोगों का ध्यान खिंचा।


गौरतलब है कि, नीता अंबानी की शादी साल 1985 में मुकेश अंबानी के साथ हुई थी। वह शुरुआत से ही लाइफस्टाइल और महंगे शोक के लिए जानी जाती है। रिपोर्ट की माने तो वह एक बार अपने पैरों में जो जूते पहन ले उनको दोबारा नहीं पहनती।

nita ambani

नीता अंबानी पेड्रो, गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, मार्लिन ब्रांड जैसे बड़े बड़े ब्रांड के जूते और सैंडल पहनती है जिनकी शुरुआत कीमत ही लाखों रुपए की होती है। इतना ही नहीं बल्कि एक रिपोर्ट की मानें तो नीता अंबानी की सिर्फ लिपस्टिक का कलेक्शन 40 लाख रुपए से अधिक का है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते कि उनके बाकी शौक कितने महंगे और लग्जरी होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button