बॉलीवुड

बेहद हॉट है पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा, बॉलीवुड में कर रही डेब्यू, सनी देओल के बेटे संग लड़ाएगी इश्क

पूनम ढिल्लों (Paloma Dhillon) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वे अब फिल्मों में नहीं दिखाई देती हैं। लेकिन उनकी बेटी पलोमा ढिल्लों (Paloma Dhillon) जल्द ही मां के कदमों पर चलते हुए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वे जल्द ही फेमस फिल्में बनाने वाले राजश्री प्रोडक्शन्स की एक आगामी फिल्म का हिस्सा होंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सनी देओल के बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) होंगे।

बॉलीवुड में डेब्यू कर रही पूनम ढिल्लों की बेटी

पलोमा, पूनम ढिल्लों और आशिक ठकेरिया की बेटी हैं। दोनों के माता पिता का तलाक हो चुका है। लेकिन पलोमा का दोनों से रिश्ता अच्छा है। 15 नवंबर 1995 को मुंबई में पैदा हुई पलोमा अब बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी इस डेब्यू फिल्म को मशहूर फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या डायरेक्ट करेंगे। बतौर डायरेक्टर अवनीश की भी यह पहली फिल्म होगी।

फिल्म की शूटिंग जुलाई 2022 से मुंबई में शुरू होगी। फिलहाल फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि ये राजश्री प्रोडक्शन्स की 59वीं फिल्म होगी। 75 साल से एक्टिव राजश्री फिल्म जगत के कई कलाकारों के करियर को पंख दे चुका है। ऐसे में अब वह पलोमाढिल्लों और राजवीर देओल के करियर को बड़ा ब्रेक देने जा रहा है।

सनी देओल के बेटे संग करेगी रोमांस

फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी है। यह प्रेम कहानी एक भव्य डेस्टिनेशन वेडिंग के दौरान पनपती है। फिल्म में प्यार के रिश्तों व उनकी जटिलताओं एवं सरलताओं को दिखाया जाएगा। राजश्री पालोमा को लीड एक्ट्रेस के रूप में कास्ट कर काफी खुश है।

फिल्म के निर्देशक अवनीश ने पलोमा के अभिनय और स्क्रीन प्रेजेंस की तारीफ भी की है। उनका कहना है कि पालोमा उनकी फिल्म के किरदार के लिए बिल्कुल सटीक है। वहीं उनकी राजवीर संग स्क्रीन पर केमिस्ट्री भी शानदार लग रही है। वहीं सनी देओल के बेटे राजवीर भी अपने किरदार में काफी घुलमिल गए हैं।

सोशल मीडिया पर पहले से है फेमस

अब देखना ये होगा कि ये दोनों स्टार किड्स दर्शकों के दिल में जगह बना पाते है या नहीं। वैसे पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा की बात करें तो वे फैंस व सोशल मीडिया के बीच पहले से ही काफी पॉपुलर हैं। पालोमा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे यहां अपनी सुंदर तस्वीरें साझा कर फैंस का दिल जीतती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 50 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं।

पालोमा दिखने में तो सुंदर है ही, साथ में काफी स्टाइलिश भी हैं। उनका फैशन सेंस कमाल का है। वे जब पब्लिक प्लेस में आती हैं तो कोई भी उन पर से नजरें नहीं हटा पाता है।

इससे ये बात तो साफ हो गई कि पालोमा अपनी मां पूनम की तरह काफी खूबसूरत हैं। लेकिन अब देखना ये है कि वह एक्टिंग के मामले में अपनी मां को टक्कर दे पाती है या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button