बॉलीवुड

भिखारियों के साथ किया सैफ के बेटे इब्राहिम ने ऐसा सलूक, लोग बोले ‘क्या फायदा.. ऐसे नवाब होने का

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नवाब कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है और आए दिन वह चर्चा में रहते हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से इब्राहिम खान का नाम मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ जोड़ा जा रहा है।

palak

इतना ही नहीं बल्कि यह दोनों एक साथ स्पॉट भी किए जा चुके हैं। अब इसी बीच एक बार फिर यह दोनों एक दूसरे के साथ नजर आए। ऐसे में फिर से इनका नाम चर्चा में आ गया। लेकिन इस बार इब्राहिम खान बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। आइए जानते हैं इब्राहिम खान के ट्रोल होने का कारण क्या है?

21 जनवरी को पहली बार एक साथ दिखे थे इब्राहिम और पलक

सबसे पहले तो हम आपको यह बताना चाहेंगे कि इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी इससे पहले 21 जनवरी साल 2022 को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए थे। इस दौरान पलक तिवारी अपना चेहरा हाथों से छुपाते हुए नजर आई थी तो वहीं इब्राहिम खान पर पैपराजी को देखते ही सरमा गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, सोशल मीडिया पर इस दौरान इन दोनों की तस्वीरें काफी सुर्खियों में रही थी। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग तो यह भी कयास लगाने लगे थे कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि जब इन दोनों ने इस तरह की बातों से इनकार कर दिया था। वही पलक तिवारी ने कहा था कि इब्राहिम अली खान उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

दोबारा साथ दिखने पर मचा तहलका

अब एक बार फिर यह जोड़ी एक दूसरे के साथ नजर आई और रेस्टोरेंट के बाहर दिखाई दिए। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स भी इनसे तरह तरह के सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ये क्या चक्कर है, लगता है दोनों डेटिंग कर रहे है। तो वहीं एक ने लिखा कि,” क्या सच में दोनों रिलेशनशिप में आ गए हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्यों ट्रोल हुए इब्राहिम खान

इस दौरान इब्राहिम खान ट्रोलिंग का शिकार भी हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही इब्राहिम खान अपनी कार की ओर आते हैं तभी उन्हें कुछ भिखारी घेर लेते हैं और पैसे मांगने का अनुरोध करते हैं, लेकिन इब्राहिम खान उन पर कोई खास ध्यान नहीं देते हैं और उन्हें अनदेखा कर अपने कार का दरवाजा बंद कर लेते हैं। बस फिर क्या था इब्राहिम खान की इस अनदेखी को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह रोल किया गया।

palak tiwari

एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, “एक भूखे को खाना नहीं खिला सकते, क्या फायदा ऐसे पैसे का।” एक अन्य ने कहा कि, “पता नहीं क्यों लोग इन सेलेब्रिटीज के फैन हैं..वे इतने अमीर हैं, लेकिन 10 रुपए नहीं दिए..दुखद।” दूसरे ने लिखा कि, ‘क्या करोगे पैसे का, ऊपर लेके जाएंगे? थोड़ा दान करो गरीब को।’ एक अन्य ने लिखा कि, ‘क्या फायदा.. ऐसे नवाब होने का’

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button